सांसे हो रही है कम,ज्यादा से ज्यादा वृक्ष लगाए हम– डीआरएम

467
0
SHARE

संवाददाता.पटना.”विश्व पर्यावरण दिवस” के अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक, दानापुर, सुनील कुमार एवं महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा,सुप्रिया ने खगौल रेलवे कॉलोनी स्थित रेल सदन  प्रांगण के  उद्यान में वृक्षारोपण कर पर्यावरण को स्वच्छ व सुरक्षित रखने का संकल्प लिया।

अपने संबोधन में डीआरएम ने कहा कोरोना महामारी के दौरान हमें ऑक्सीजन की महत्ता समझ में आ गया है|इसलिए पर्यावरण पर सब से अधिक ध्यान देने की जरुरत है | इसलिए हम सबों से अपील करते हैं कि,” सांसे हो रही है कम, ज्यादा से ज्यादा वृक्ष लगाए हम“ | इस अवसर पर मंडल पर्यावरण एवं गृह व्यवस्था प्रबंधक एस.पी.श्रीवास्तव उपस्थित हुए।

वहीं आज मंडल के विभिन्न स्टेशनों पर एवं रेलवे कॉलोनी में सफाई कर्मचारियों के द्वारा प्रभातफेरी लगा कर पर्यावरण के प्रति जागरूक किया गया व रेलवे स्टेशनों पर,कॉलोनियों में स्थित कार्यालय में कर्मचारियों द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया।इस अवसर पर ही आर.एन. सी.सी. प्रांगण में 150 पौधे लगाए गए।

मंडल अस्पताल दानापुर में सीएमएस सहित अन्य चिकित्सक पदाधिकारी, चीफ़ मैट्रन एवं मंडल अस्पताल के अन्य कर्मचारियों ने पौधारोपण किया। मंडल के पटना जं,राजेन्द्रनगर टर्मिनल एवं आरा जं पर भी प्रभात फेरी निकालकर,लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया गया।

 

 

LEAVE A REPLY