VL म्यूजिक ने रिलीज किया ‘मिल गईल पियवा पियक्कड़’

576
0
SHARE

संवाददाता.पटना.हमेशा सामाजिक मुद्दों को लेकर गाने को रिलीज करने के लिए मशहूर कंपनी के नाम विजय लक्ष्मी म्यूजिक ने आज नया गाना ‘मिल गईल पियवा पियक्कड़’ आउट कर दिया है.यह गाना विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून पर रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यह एक विशुद्ध रूप से सामाजिक सरोकारों वाला गाना है, जिसकी प्रस्तुती कमाल की है. यही वजह है कि यह गाना लोगों को पसंद भी आ रही है.

बिहार में शराबबंदी है और फिर भी लोग चोरी छुपे शराब पीते हैं. यह गाना एक ऐसे ही पति पर आधारित है, जिसकी वेदना अपने पति से पीड़ित पत्नी इस गाने के माध्यम से सूना रही है. गाना ‘मिल गईल पियवा पियक्कड़’ को नीतू श्री ने गाया है, जो कहती हैं कि वर्तमान दौर के एक ज्वलंत विषय पर आधारित है. इस गाने का पक्ष जितना मनोरंजक है, उतना ही यह समाज में जागृति लाने वाला भी है.

नीतू श्री आगे कहती हैं कि इस गाने को सबों को सुनना चाहिए. बहुत मजा आएगा. आप भी गाने को सुने और दुसरे को भी सुनाएँ. आपको बता दें कि गाना ‘मिल गईल पियवा पियक्कड़’ का लिरिक्स अमन अलबेला ने बनाया है और म्यूजिक लार्ड जी का है. डायरेक्टर रंजीत कुमार सिंह और कोरियोग्राफर गणेश सपना है.

 

 

LEAVE A REPLY