ईद के अवसर पर जीकेसी की संगीतमय प्रस्तुति

292
0
SHARE

संवाददाता.पटना.ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस (जीकेसी) कला संस्कृति प्रकोष्ठ के सौजन्य से ईद के पावन अवसर पर ऑनलाइन संगीतमय कार्यक्रम ‘एक शाम कव्वाली के नाम ’का आयोजन किया जा रहा है।

कला संस्कृति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष देव कुमार लाल ने बताया कि ‘एक शाम कव्वाली के नाम ’ कार्यक्रम का आयोजन आगामी 14 मई को “फेसबुक लाइव” पर देव एंड फ्रेंड्स म्यूजिकल ग्रुप की मदद से संध्या आठ बजे से किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में वारसी बंधु ग्रुप जयपुर के प्रतिष्ठित कलाकार सरदार अली वारसी और शाहिद अली समेत कई कलाकार प्रस्तुति देंगे।

जीकेसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने लोगों को ईद की बधाई और शुभकामना देते हुये कहा कि ईद का त्यौहार सभी को मिल-जुल कर रहने तथा सामाजिक सदभाव बनाए रखने की प्रेरणा प्रदान करता है। यह त्‍योहार आपसी भाईचारे और त्‍याग की भावना का प्रतीक है तथा लोगों को सभी के हितों के लिए काम करने की प्रेरणा देता है। यह त्यौहार हमें जात-पात एवं मजहब का भेद मिटाकर इंसानियत को एक माला में पिरोने की सीख देता है। ईद का त्योहार सभी को स्वस्थ और खुशहाल रखे।

देव कुमार लाल ने लोगों को ईद की शुभकामना देते हुये कहा कि ईद का त्योहार हम सभी को ईश्वर में असीम आस्था, विश्वास एवं त्याग एवं बलिदान की प्रेरणा देता है। हमारी ईश्वर से कामना है कि यह पर्व हम सभी के जीवन में अमन-शांति एवं खुशहाली लाये।

 

LEAVE A REPLY