कोरोना को लेकर लापरवाह स्वास्थ्यकर्मियों पर कार्रवाई की मांग

487
0
SHARE

संवाददाता.पटना.पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूजे के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मोहन कुमार के पूरे परिवार का कोरोनाग्रस्त होना और इलाज के मामले में अरवल सदर अस्पताल की लापरवाही के मामले में आईएफडब्ल्यूजे ने मुख्यमंत्री से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई एवं पत्रकार परिवार के बीमार सदस्यों के उचित इलाज की मांग की है।

संयुक्त बयान में यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष ध्रुव कुमार,महासचिव सुधीर मधुकर ने कहा कि बीते रविवार को सदर अस्पताल अरवल की लापरवाही और उदासीनता का नतीजा है कि पत्रकार सहित उनके परिवार के सभी छोटे बड़े 11 सदस्यों में एक छोटी भतीजी जिया 4 बरस को छोड़कर बाकी सभी लोग कोरोना से ग्रसित हो गया है।परिवार में भतीजा अमितेश 9 वर्ष, ऋषिकेश 3 वर्ष, पुत्री मीरा 19 वर्ष, पुत्री मनीषा 6 वर्ष पुत्र ऋषिकेश 3 वर्ष ,छोटा भाई अमिताभ 32 वर्ष,भाई की पत्नी 26 वर्ष,पत्रकार की पत्नी 29 वर्ष,सहित माताजी 62 वर्ष,मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह बिल्कुल सदर अस्पताल अरवल और जिला प्रशासन अरवल की लापरवाही का परिणाम पत्रकार परिवार के सभी सदस्य भुगत रहे हैं। आज पत्रकार घर में सभी को कोई दवा और भोजन देने वाला भी नहीं रहा।

अगर सदर अस्पताल की लापरवाही नहीं होती और रविवार को ही जांच होती तो संभव था कुछ सदस्य कोरोना से बच सकते थे। अस्पताल की ऐसी लापरवाही का नतीजा अरवल जिले में और किन-किन लोगों को भुगतना पड़ा होगा,समझा जा सकता है।यूनियन राज्य के मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री से मांग करता है कि कोरोना को लेकर आंकड़ों के आधार पर जो दावे किए जा रहे हैं उसे जमीनी स्तर पर उतारा जाए अन्यथा पीड़ित लोगों का सरकार से भरोसा उठ जाएगा।

 

 

LEAVE A REPLY