सुजोक चिकित्सा पद्धति के जनक डॉ पार्क जी वू के पुण्यतिथि पर कार्यक्रम

554
0
SHARE

संवाददाता.पटना.सुजॉक एक्युपंचर चिकित्सा पद्धति से सभी प्रकार के असाध्य बीमारियों को सफलतापूर्वक जड़ मूल से समाप्त कर सम्पूर्ण आरोग्य पाया जा सकता है।पटना के नेहरू नगर स्थित मां सुजोक एक्यूप्रेशर केंद्र के वरीय चिकित्सक डॉ कालिका प्रसाद ने उक्त बातें सुजोक एक्यूप्रेशर चिकित्सा पद्धति के जनक डॉ पार्क जी वू के पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में कही।

उन्होंने कहा कि जहां पर तमाम तरह की आधुनिक चिकित्सा प्रणालियां कोई काम नही कर पाती वहां भी सुजोक काफी प्रभावकारी सिद्ध होता है। यह चिकित्सा प्रणाली हर तरह से निराश हो चुके लोगों में आरोग्य रूपी आशा भर देता है एवं उन्हें सभी प्रकार की बीमारियों से छुटकारा दिलाता है। उन्होंने बताया कि इमरजेंसी की स्थिति में भी सुजोक बहुत उपयोगी होता है एवं इससे सफलतापूर्वक जीवन रक्षा की जा सकती है।

सुजोक चिकित्सक डॉ अभिषेक कुमार ने भी डॉ पार्क के इस अविष्कार को मानवता के लिए वरदान बताया। उन्होंने कहा कि भारत सहित सम्पूर्ण विश्व मे सुजोक काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस अवसर पर डॉ पार्क की स्मृति में पौधरोपण भी किया गया। कार्यक्रम में ई. अमरेंद्र भूषण सिंह, आशुतोष कुमार, लालबाबू सिंह,रविशंकर कुमार, नीलम सिंह, सोनी कुमारी, अनामिका, मनीषा आदि उपस्थित थे।

 

 

 

LEAVE A REPLY