चाणक्या क्लैट क्लासेज में नामांकन जारी

1445
0
SHARE

संवाददाता.पटना.विगत 10 वर्षों से भी अधिक समय से क्लैट एवं अन्य लॉ प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी के लिए विद्यार्थियों की पसन्द चाणक्याक्लैट_क्लासेज के मोबाइल एप्लीकेशन पर ऑनलाइन क्लासेज में नामांकन  जारी है।इसकी जानकारी चाणक्या क्लैट क्लासेज के कार्यकारी प्रमुख अभिषेक दत्त ने हमारे संवाददाता को दी।

उन्होंने बताया कि संस्था के फाउंडेशन 2022कोर्स व  टारगेट 2021 कोर्स में नामांकन जारी हैं । आगामी 1 सितम्बर और 5 सितम्बर 2020 को नए बैच शुरू किए जा रहे हैं । विद्यार्थीगण जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करवा कर अपनी सीट सुनिश्चित कर सकते हैं जिससे कि समय रहते वो अपनी पढ़ाई शुरू कर सकें । विद्यार्थी हमारे एप्प को डाउनलोड करने लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

https://play.google.com/store/apps/details?id=co.iron.sdddg

आदर्शन समाचार से हुई बातचीत में अभिषेक दत्त ने बताया कि कोरोना महामारी के बीच संस्था ने सफलतापूर्वक अपनी सामाजिक और नैतिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए कई आर्थिक रूप से कमज़ोर बच्चों को मुफ़्त में 2020 की लॉ की प्रवेश परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन पढाया है । संस्था के निदेशक अधिवक्ता अविनाश शर्मा सर और उनकी टीम ने विगत वर्षों में कई आशातीत रिजल्ट दिए हैं । आज न केवल देश के राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालयों , अपितु अन्य महत्वपूर्ण विश्वविद्यालयों की लॉ की प्रवेश परीक्षाओं में हमारे बच्चे अव्वल हैं । पटना स्थित चाणक्या नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में ही कई बच्चों का नामांकन , हमारी संस्था के कोचिंग पाठ्यक्रमों में पढ़ कर हुआ है।

यह पूछने पर कि संस्था ने किस किस प्रकार से बच्चों को पढ़ाई के लिए उपयुक्त माहौल दिया है , अभिषेक दत्त ने कहा कि संस्था न केवल लाइव क्लासेज के माध्यम से सिलसिलेवार ढंग से पढाती है अपितु  क्लैट और ऐलेट परीक्षाओं के लिए विशेष रूप से मुद्रित , ऑफलाइन एवं ऑनलाइन पुस्तकें और अन्य संसाधन भी विद्यार्थियों को उपलब्ध करवाती है । साप्ताहिक व मासिक सामान्य ज्ञान एवं अंग्रेजी भाषा के प्रमुख हिन्दू अखबार का प्रतिदिन विश्लेषण विद्यार्थियों को करवाया जाता है । हमारी मोबाइल एप्लीकेशन एंड्राइड प्लेस्टोर और एप्प_स्टोर दोनो पर उपलब्ध हैं । कोर्स खरीदते वक्त App पर दिए गए कूपन का उपयोग कर विद्यार्थी कई प्रकार की छूट प्राप्त कर सकते हैं ।विद्यार्थी  नीचे दिए गए नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं :-9471055055, 9716104530, 9570417710, 7766050268.

LEAVE A REPLY