शिवसेना ने पाटलिपुत्र में उतारा अपना उम्मीदवार

1568
0
SHARE

संवाददाता.पटना.लगभग डेढ़ दशक (1994 से 2007 तक)भारतीय जनता पार्टी के प्रखंड स्तर से राज्य स्तर तक संगठन से जुड़े रहने वाले नागमणि उर्फ तनिक कुमार की पार्टी द्वारा अनदेखी की गई तब भी वे स्वतन्त्र रूप से समाज सेवा में जुड़े रहे।इस बार पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना के टिकट पर वे मैदान में उतरे हैं.

पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वे स्थानीय स्तर पर लगातार लोगों से जुड़े रहे हैं. किसानों के हित मे कार्य करते रहे हैं।समय समय पर आम जनता और किसानों के लिए आंदोलन ,एवं जागरूकता कार्यक्रम चलाते रहे हैं।सामाजिक भावना एवं शुभचिंतकों की भावनाओं को समझते हुए 17 वीं लोकसभा चुनाव(पाटलिपुत्र लोकसभा छेत्र से)लड़ने का निर्णय मेंने लिया है।और जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए शिव सेना नेतृत्व ने भी मुझपर विश्वास व्यक्त किया है।

शिवसेना पार्टी कार्यालय में मौजूद नागमणि ने पार्टी के राज्य प्रमुख कौशलेन्द्र शर्मा एवं राष्ट्रीय नेतृत्व के प्रति आभार प्रकट किया।उन्होंने क्षेत्र के सामाजिक समीकरण को विस्तार से बताते हुए अपनी जीत सुनिश्चित होने का दावा भी किया। उनके साथ लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न भागों से आए सैकड़ों समर्थकों में काफी जोश दिखा।शिव सेना के राज्य प्रमुख ने कहा कि बिहार राज्य की जनता सभी को नकार चुकी है सभी पार्टियों ने जनता को ठगने का काम किया है।जनता परिवर्तन के मूड में है।ऐसे में हम जनता के विश्वास पर खरे उतरने की कोशिश कर रहे हैं।हमे विश्वास है कि इस बार बिहार की जनता का हम विकल्प बनेंगे।

 

 

LEAVE A REPLY