खूंटी में भाजपा नेता की हत्या,गोलियों की आवाज से थर्राया पूरा गांव

2283
0
SHARE

संवाददाता.खूंटी.झारखंड की राजधानी रांची से सटे खूंटी जिले के मुरहू थाना अंतर्गत बगमा गांव में भाजपा नेता भैया राम मुंडा की वर्दीधारी अपराधकर्मियों ने हत्याकर दी और भाई बिरसा मुंडा के अलावा मां और पत्नी को गोली मारकर जख्मी कर दिया।

जख्मी लोगों की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इस घटना पर गहरा दुख जताया है और भाजपा की ओर से दो लाख रुपये देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया है। साथ ही गृह सचिव को उग्रवादी घटना में हत्या पर दी जानेवाली तीन लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की राशि देने का निर्देश दिया।

वर्दीधारी अपराधियों ने इस वारदात को रात के बीती रात 11.30 बजे से 12 बजे के बीच अंजाम दिया। हालांकि नक्सली संगठन पीएलएफआई ने इस घटना में शामिल होने से इंकार किया है। पीएलएफआई के जोनल कमांडर मार्टिन ने कहा है कि इस घटना से संगठन का कोई लेनादेना नहीं है। अंधाधुंघ फायरिंग से रात में सोये लोग कांप उठे।घटना की सूचना मिलने पर सुबह चार बजे एसडीपीओ रणवीर कुमार सिंह,थानेदार एके दुबे, सबइंस्पेक्टर बमबम कुमार राजन दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

LEAVE A REPLY