एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

924
0
SHARE

Pokhrama-murder-1024x576

संवाददाता.लखीसराय.लखीसराय जिले में जमीन विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. इस हत्याकांड के बाद गांव में तनाव है.पिता-पुत्र और भतीजे को गोली मारी गयी है.मरने वालों में से दो के शव गांव के बाहर खेत से मिले हैं. जबकि एक का शव गांव के दुर्गामंदिर के समीप से बरामद हुआ है.
गुस्साये ग्रामीण दोषियों को गिरफ्तार करने के साथ साथ थानाप्रभारी को निलंबित करने की मांग कर रहे हैं. जिले के एसपी अरविंद ठाकुर, अभियान एसपी पवन उपाध्याय, एसडीपीओ पंकज कुमार समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में जुटी रही.गांव के लोगों को जब घटना की जानकारी मिली तो उनकी भीड़ धान के खेत में जमा हो गयी. पुलिस को पूरे मामले को संभालने में मुसीबत का सामना करना पड़ा.

स्थानीय लोगों के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे जमीन विवाद में एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है. मृतकों में रामशेखर सिंह, पुत्र झालो सिंह और भतीजा रिपु सिंह शामिल हैं. रामशेखर सिंह एवं उसके भतीजा रिपु सिंह की हत्‍या गांव के बाहर खेत में की गई जबकि रामशेखर के पुत्र झालो सिंह की हत्‍या गांव में दुर्गा मंदिर के पास गोली मारकर कर दी गई. बताया जा रहा है कि  गांव के दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी और मारपीट की घटना हो चुकी है. पुलिस अधीक्षक अरविंद ठाकुर ने बताया कि पुलिस गांव की नाकेबंदी कर छापेमारी कर रही है.

 

LEAVE A REPLY