“यूथ संगम “ का सम्मान समारोह

1087
0
SHARE

IMG_20170707_173440_HDR

मुकेश महान.पटना.स्थानीय श्रीकृष्णापुरी पार्क में ‘यूथ संगम’ का आयोजन शुक्रवार को जुलाई को किया गया।यह आयोजन पटना प्रैंक स्टार और न्यूज़ बिहार ने किया।अवसर था पटना प्रैंक स्टार के एक वर्ष पूरा होने का।यह नाम लोगों को हँसा कर उनका तनाव दूर करने का कार्य करता है और स्वस्थ मनोरंजन भी।इसके निर्देशक, निखिल राज़ हैं। अन्य सदस्यों में उज्जवल श्रीवास्तव, अजय कुमार, रविश कुमार, राहुल राज हैं। ये सारे कलाकार रंगमंच से भी जुड़े हुए हैं।
यूथ संगम में संगीत म्यूजिकल ग्रुप ने अपनी संगीतमय प्रस्तुति दी, इसके अलावा स्वैग स्टार टीम के नृत्य प्रस्तुति का दर्शको ने भरपूर आनंद लिया.’यूथ संगम’ में मनोरंजन के साथ सामाजिक सरोकार को जोड़ते हुए समाज के विभिन क्षेत्रों के युवाओं को सम्मानित किया गया। इसमे राजनीति एवं समाजसेवा क्षेत्र से ओमप्रकाश जी को सम्मानित किया गया। साहित्य से समीर परिमल, रोल मॉडल के रूप में रेशमा प्रसाद,उद्यम क्षेत्र से राजेश पटेल को सम्मानित किया गया।इसके साथ ही संजीव जी को राजनीति क्षेत्र में, शाहज़ेब खान को विज्ञान एवं तकनीकी क्षेत्र में,सुजाता को अभिनय, डॉ आशुतोष को चिकित्सा में,कॉम केमिस्ट्री को शिक्षा तथा साहित्य और शिक्षा से ममता मेहरोत्रा को, अनिमेष रंजन को फोटोग्राफी एवम प्रशाशन से मृत्युंजय कुमार सिंह को सम्मानित किया गया।
यूथ संगम के इस आयोजन के मुख्य अतिथि विजय मिश्रा थे तथा न्यूज बिहार के एडिटर नमन मिश्रा ने धर्मेन्द्र तिवारी  को दस हजार का चेक देकर उनके वेद शिक्षा देने के कार्य मे सहयोग दियातथा संतोष तिवारी एवम अतुल जी को  सम्मानित किया।सम्मान समारोह का संचालन ज्योति स्पर्श ने किया वंही सांस्कृतिक कार्यक्रम का संचालन उज्ज्वल ने किया।

 

LEAVE A REPLY