स्कूलों में नैतिक शिक्षा पर हो विशेष जोर-मधुकर

921
0
SHARE

IMG20170307123113

संवाददाता.फुलवारीशरीफ.वरिष्ठ पत्रकार एवं जर्नलिस्ट्स यूनियन ऑफ़ बिहार के महासचिव सुधीर मधुकर ने कहा कि समाज में गिरते नैतिक मूल्यों को ध्यान में रख कर पढाई-लिखाई के साथ बच्चों के नैतिक शिक्षा पर विशेष जोर दिया जाना चाहिए| यह बातें श्री मधुकर एबी निकेतन स्कूल,वाल्मी फुलवारीशरीफ में आयोजित वर्ग दशम छात्रों के बिदाई समारोह कार्यक्रम के अपने मुख्य अतिथि संबोधन में बोल रहे थे | इस से पूर्व कार्यक्रम का उद्घाटन विद्यालय के निदेशक परितोष कुमार त्रिपाठी ने किया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारम्भ वर्ग नवम् की संजना, पूजा, नवेगा एवं रिमझिम ने स्वागत गीत से की | सप्तम की ऋचा, अन्नु, अंजलि, निकिता वर्ग अष्टम की शिवांगी, सानिया ने अपनी प्रस्तुतियों से दर्शकों को भाव-विभोर कर दिया।

संजना ने ,लुक-छिप के….., ऋचा ने , छम-छम…. तथा सानिया ने चूड़़ी मजा न दंगी….प्रस्तुतियों से तालियाँ बटोरी । वर्ग यूकेजी की छोटी सी बच्ची तुलसी के ने बेबी को बेस पंसद है …गीत पर भाव नृत्य प्रस्तुत कर सबों को झुमने-नाचने पर मजबुर कर दी । फैंसी ड्रेस में छात्र-छात्राओं ने भिन्न-भिन्न प्रकार के वेश-भूषा से सबों को प्रभावित किया।अंत में वर्ग दशम के छात्रों ने विद्यालय में अपने  संबंधों  एवं अनुभवों को व्यक्त कर सबों की आँखों को नाम कर दिया । इन्हें विद्यालय के निदेशक श्री त्रिपाठी ने आकर्षक उपहार दे कर उसके उज्जवल भविष्य की कामना किये । अंत में प्राचार्या रंजीता सिन्हा ने धन्यवाद ज्ञापन किया तथा बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनायें दी। कार्यक्रम का संचालन आर के पांडेय, संजीव तिवारी तथा शगुफ्ता ने संयुक्त रूप से की ।

LEAVE A REPLY