क्या नीतीश कुमार के खिलाफ राजद के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं ललन सिंह?

134
0
SHARE
agent of RJD

संवाददाता.पटना.क्या नीतीश कुमार के खिलाफ राजद के ‘सीक्रेट एजेंट’ की तरह काम कर रहे हैं ललन सिंह? कुछ ऐसे ही आरोप बिहार भाजपा ने लगाए हैं।ललन सिंह को निशाने पर लेते हुए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि पिछड़ा-अतिपिछड़ा समाज का आरक्षण समाप्त करवाने के बाद ललन सिंह का अब इस समाज के आइकॉन बन चुके प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को गलियां देना अनायास नहीं बल्कि उनका सोचा समझा प्रयास है।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दरअसल ललन सिंह राजद से नीतीश के राजनीतिक विध्वंस की सुपारी ले चुके हैं।इसीलिए वो जानबुझकर वह सारे काम कर रहे हैं, जिससे नीतीश कुमार की छवि और उनका वोटबैंक नष्ट, भ्रष्ट और ध्वस्त हो जाए।उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि पिछड़ा और अतिपिछड़ा समाज में प्रधानमन्त्री मोदी के प्रति जबर्दस्त दीवानगी है। इसीलिए जदयू के एनडीए में रहते हुए यह समाज उन्हें भी दिलखोल कर वोट देता था, जिसे नीतीश अपनी खुद की ताकत मान बैठे थे।नीतीश जी के बार-बार पलटी मारने से इस समाज का एक बहुत बड़ा हिस्सा उनसे पहले ही दूर जा चुका है और अब बचे-खुचे भी उनसे दूर भाग जायें, इसीलिए ललन सिंह जानबुझकर इस तरह के उटपटांग हरकतें कर रहे हैं।
श्री रंजन ने कहा कि नीतीश जी ने ललन सिंह को जिस तरह से अपमानित करके जदयू से निकाला था, उसे वह भले ही भूल गये हों, लेकिन ललन सिंह उसे बिल्कुल नहीं भूले हैं। इसी तरह राजद भी नीतीश के हाथों अपनी बेइज्जती नहीं भूला है। दोनों ने नीतीश को जड़ से उखाड़ फेंकने की कसमें खायी थीं और आज राजद के ‘सीक्रेट एजेंट’ बन कर ललन सिंह उसी मिशन को पूरा करने में दिन रात जुटे हुए हैं।
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि लोगों की मानें तो नीतीश को पीएम बनने के झाड़ पर चढ़ाने वाले भी ललन सिंह ही है और इन्हीं के झांसे में आकर नीतीश ने एनडीए से बाहर जाने का आत्मघाती निर्णय भी लिया। आज नीतीश कुमार ललन सिंह के बुने जाल में पूरी तरह उलझ चुके हैं और स्वत: आश्रम जाने के मार्ग पर बढ़ रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY