मैसी फर्गूशन का लकी ड्रॉ,विजेता को मिला ट्रैक्टर और बाइक

293
0
SHARE
Massey Ferguson

संवाददाता.पटना.देश की सबसे पुरानी ट्रैक्टर मैसी फर्गूशन के मॉडल 7235 के लांच पर बिहार के खरीददारों के लिए एक लकी ड्रॉ का आयोजन किया गया था, जिसके विजेता को रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान मेसी ट्रैक्टर, बाइक, वाशिंग मशीन और LED टीवी दिया गया।
इस लकी ड्रॉ के पहले विजेता कैमूर के सोनू कुमार को ट्रैक्टर दिया गया, जबकि दूसरे विजेता औरंगाबाद के अभय कुमार को बाइक दिया गया। इसके अलावा 3 लोगों को वाशिंग मशीन और 4 लोगों को LED टीवी दिया गया।
इस मौके पर मैसी फर्गूशन, बिहार के स्टेट हेड आशुतोष पाठक ने बताया कि मैसी फर्गूशन देश का सबसे पुराना ट्रैक्टर है। इसके द्वारा 1 जनवरी 2022 से 31 मार्च 2022 तक के लिए ‘आबरा का डाबरा’ लकी ड्रॉ निकाला गया था, जिसमें मैसी फर्गूशन  के ग्राहकों के लिए एक ट्रैक्टर जीतने का मौका था। आज उसी लकी ड्रॉ विजेताओं को उनका पुरुस्कार दिया गया। इसमें एक को ट्रैक्टर, 2 लोगों को बाइक, 3 लोगों को वाशिंग मशीन और 4 लोगों को LED TV के साथ सैकड़ों लोगों को भी निश्चित उपहार दिया गया।
उन्होंने कहा कि मैसी फर्गूशन देश का सबसे पुराना ट्रैक्टर होने के साथ – साथ सबसे विश्वसनीय भी है। इसलिए आम कहावत यह है कि घी खाओ देसी, ट्रेक्टर चलाओ मेसी। यह भरोसा आगे भी बना रहे, इसलिए मैसी फर्गूशन समय समय पर नए फीचर के साथ किसानों की पहली पसंद बना हुआ है। मेसी के पास रेंज 18 हर्ट्ज पावर से लेकर 100 हर्ट्ज पावर की ट्रैक्टर उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि सितंबर माह में किसान भाईयों के लिए मैसी फर्गूशन अलग अलग स्कीम लेकर आ रहा है। इसलिए किसान भाईयों से आग्रह है कि वे समाचार पत्रों पर नजर रखे और अपने नजदीकी डीलर से संपर्क करें।
लकी ड्रॉ के अवसर पर रिजनल मैनेजर रजनीश तिवारी, एरिया मैनेजर अग्निवेश शुक्ला, मो. आसिम और रामाकांत निरंजन के साथ मार्केट डेवलपमेंट सर्वेश कुमार भी मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY