न्यू ईयर के स्वागत में ब्लिस्स में सितारों की महफिल

644
0
SHARE
Bliss

संवाददाता.पटना. दो साल कोरोना के बाद इस साल पटनाइट अपनों के साथ करेंगे प्यार का इजहार मिडनाईट ब्लीस 2023 स्टार के साथ। न्यू ईयर स्वागत में ब्लिस्स में छाने वाला है संगीत और डांस का नजारा।
31दिसम्बर को इस साल की बिदाई है और नए साल का आगाज होने जा रहा है। जिसमें पटना के एक नीजी होटल में युवाओं के मनोरंजन और मस्ती के लिए एक मनपसंद डिस और मस्ती का आयोजन किया गया है जहाँ पटनावासियों के फुल इंजॉय के लिए रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।इसमें बॉलीवुड के और भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकारों के बीच खूब मस्ती होने वाली है और साथ में अनेक प्रकार के व्यंजन भी परोसे जायेंगे।
बुधवार को द होटल ब्लिस्स पटना में एक संवाददाता कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें होटल के एमडी शिवम कुमार ने बताया कि होटल ब्लीस टुरीज्म दृष्टिकोण से ग्राहकों कि बेहतर सेवा के लिए जाना जाता है।  यहाँ 31 दिसम्बर के दिन एक बड़ा आयोजन होने जा रहा है। “मिडनाइट ब्लीस 2023” जहाँ दर्शकों और पर्यटकों को पूरी रात फनफुल माहौल मिलने वाला है। भोजपुरी के जाने-माने कलाकार नीलू शंकर सिंह एवं छोटू पांडे समेत कई अन्य कलाकार भी 31 दिसंबर को इस कार्यक्रम के आकर्षण बनेंगे। इस मौके का पर्यटकों को आनद उठाने के लिए द होटल ब्लिस्स के तरफ से तीन प्रकार का टिकट उपलब्ध (स्टेज,कपल,फैमिली) कराया जा रहा है। सभी टिकट के साथ दर्शको को unlimited food and mocktail, disco night with star, light cracker in moon का आनंद ले सकेगे।
उन्होंने बताया कि फैमिली और कपल के इंजॉय कि भरपूर व्यवस्था मिलेगी लेकिन सरकार और प्रशासन के नियम के अनुसार वो भी बॉलीवुड स्टार के साथ। प्रेस वार्ता में होटल के एमडी के साथ जीएम फनीभूषण स्वरुप और मैनेजर अभिषेक रॉय भी मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY