बालू खनन कंपनी ब्रांडसन को सत्ता पक्ष और विपक्ष का संरक्षण-पप्पू यादव

468
0
SHARE
Brandson

संवाददाता.पटना. सत्ता संरक्षण में  बिहार में अवैध बालू खनन तेजी से हो रहा हैं.ब्रांडसन कंपनी में सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं का पैसा लगा हुआ हैं. राजद के सबसे बड़े नेता का इस कम्पनी में हिस्सेदारी हैं.हाईकोर्ट ने ब्रांडसन पर 139 करोड़ का जुर्माना लगाया हैं.  अभी हाल में ही ब्रांडसन कम्पनी के एक मालिक के जन्मदिन में सत्तापक्ष के अधिकांश मंत्री शामिल हुए है. जन अधिकार पार्टी ब्रांडसन से नजदीकी रखने वाले सभी नेताओं के सम्पति की जांच की मांग करती हैं.
उक्त बातें जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कही. पप्पू यादव ने कहा कि  नीतीश कुमार भविष्य में प्रधानमंत्री बन सकते हैं. लेकिन उनके मंत्री उस ब्लैकलिस्टेड कम्पनी के मालिक के साथ केक काटते हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण है. बालू के खेल में शामिल पक्ष- विपक्ष के सभी नेताओं की सम्पति की जांच होनी चाहिए. माफियाओं के साथ केक काटने वालों से विकास की बात बेईमानी हैं.
पप्पू यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी एम एस पी कानून और विशेष राज्य के दर्जा के लिए चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेगी.19 दिसम्बर को जाप के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी, 27  दिसम्बर को विशेष राज्य की मांग को लेकर राज्यव्यापी चक्का जाम, 10 जनवरी को राज्यव्यापी रेल रोको कार्यक्रम, 16 जनवरी को बापू सभागार में राज्यव्यापी सम्मेलन, 23 मार्च को गांधी मैदान में रैली होगी. प्रेस कांफ्रेंस में जाप राष्ट्रीय  महासचिव राजेश रंजन पप्पू और राजू दानवीर उपस्थित थे.

 

LEAVE A REPLY