मोदी-विरोध में तालिबानी बनती जा रही है कांग्रेस?

486
0
SHARE
Congress

संवाददाता.पटना.कांग्रेस पर देश विरोधी तत्वों का अखाड़ा बनने का आरोप लगाते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि मोदी-विरोध में अंधी हो चुकी कांग्रेस अब तालिबान बनने की राह पर बढ़ने लगी है. महज चंद दिनों के भीतर इनके नेताओं के ऐसे घृणास्पद बयान सामने आये हैं, जिन्हें कोई भी बोलने से पहले सौ बार सोचेगा.
उन्होंने कहा कि बिपिन रावत जैसे वीर रणबांकुरे के निधन पर जहां पूरा देश शोक में डूबा था, वहीं कांग्रेस के कई समर्थक इसपर जश्न मना रहे थे. सोशल मीडिया पर ऐसे अनेकों हैंडल दिखे जो इस दुखद खबर को हंसी वाले इमोजी के साथ शेयर व लाइक कर रहे थे. इनमें से कई हैंडल पूर्व में कांग्रेस के मोदी विरोधी एजेंडे को बढ़ाते हुए दिखाई दे चुके हैं. मधेपुरा के युवा कांग्रेस ने तो दो कदम आगे बढ़ कर इस घटना को राफेल से जोड़ दिया. इसी तरह हिन्दुफोबिया से ग्रसित कांग्रेसी मुखपत्र द नेशनल हेराल्ड की पत्रकार एश्लिन मैथ्यू ने इसे ईश्वरीय सजा का परिणाम बताया. हालांकि लोगों द्वारा लताड़े जाने पर इन्होने अपने ट्वीट डिलीट कर दिए, लेकिन इनकी कलई सबके सामने खुल गयी.
श्री रंजन ने कहा कि इससे पहले वसीम रिजवी के हिन्दू धर्म अपनाने पर भी कांग्रेस नेताओं के नकारात्मक बयान सामने आये थे. तेलंगाना के कॉन्ग्रेस नेता फिरोज खान ने तो खुलेआम वसीम रिजवी का गला काटने पर 50 लाख का इनाम घोषित कर दिया, वहीं  विधायक राशिद खान ने उनकी हत्या करने वालों को 25 लाख का इनाम देने का ऐलान किया है. यह दिखाता है कि भाजपा से नफरत करते करते अब यह लोग देश और देशवासियों से भी घृणा करने लगे हैं.
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि इस पूरे प्रकरण में गौर करने वाली बात यह है कि गांधी परिवार या कांग्रेस के किसी भी नेता ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. जिस पार्टी में पप्पू शब्द बोल देने पर नेता को निकाल दिया जाता हो, वहां गला काटने का ऐलान करने वाले पर कोई कारवाई नहीं होती है. इस मौन सहमती से साबित होता है कि कांग्रेस अब तेजी से तालिबान बनने की राह पर अग्रसर है.

 

LEAVE A REPLY