पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ युवा परिषद प्रखंड स्तर पर करेगा आंदोलन

271
0
SHARE

संवाददाता.पटना.जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने सरकार पर जाप लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव को गंभीर बीमारी के बावजूद परेशान करने का आरोप लगाया और सरकार से उनके उचित इलाज की व्यवस्था की मांग की. दानवीर ने  कहा कि पप्पू यादव को एक सुनियोजित साजिश के तहत पहले फंसाया गया है और अब उनको जानबूझ कर परेशान किया जा रहा है।पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ युवा परिषद सभी ब्लॉक में आंदोलन करेगा।

उन्होंने कहा कि अभी सवा महीने पहले ही उनके गाल ब्लेडर का ऑपरेशन हुआ है और वे हाई रिस्क पर हैं. फिर भी उन्हें जानबूझ कर कभी मधेपुरा, कभी सुपौल, कभी दरभंगा भेज कर परेशान किया जा रहा है.  पप्पू यादव जनता के सेवक हैं.उनके साथ मेडिकल माफिया के साथ मिलकर सरकार द्वारा इस तरह का ओछा व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है.हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं और मांग करते हैं कि उनकी बीमारी को गंभीरता से लेकर अच्छे जगह पर ईलाज कराया जाये.

वहीं, राजू दानवीर ने बताया कि आदरणीय पप्पू यादव जी के आदेशानुसार जन अधिकार सेवा दल द्वारा पटना के अस्पतालों में इलाजरत कोरोना मरीजों के परिजनों व लॉक डाउन की वजह से भूखे रहने वाले लोगों के बीच भोजन वितरण का काम शुरू कर दिया गया है.

इस क्रम में आज बांस घाट, गुलबी घाट, एनएमसीएच आदि जगहों पर 2000 से अधिक लोगों के बीच भोजन वितरण किया गया. इसके अलावा उन जरूरतमंद लोगों तक भी भोजन पहुँचाया गया, जिन्होंने फ़ोन कर मदद मांगी. इसके साथ ही उन गरीब लोगों को भी मदद की गयी, जिनके पास राशन खत्म हो गये.

राजू दानवीर ने कहा कि हमारे नेता पप्पू यादव और जन अधिकार पार्टी हमेशा मुश्किल वक़्त में निःस्वार्थ भाव से जनता की सेवा करती रही है. आज सेवा की वजह से ही सत्ताधारी लोगों को और ड्रग्स माफिया को दिक्कत हो रही थी, जिसे रोकने के लिए उन्होंने हमारे नेता के साथ गहरी साजिश कर जेल भेजने का काम किया, जो अन्यायपूर्ण है और इसकी निंदा पुरे देश में हो रहीहै.

 

 

LEAVE A REPLY