सुशील कुमार मोदी सहित भाजपा-जदयू के नेता मांगें माफी- राजद

865
0
SHARE

संवाददाता.पटना.  राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने शक्ति मल्लिक हत्या कांड के खुलासे के बाद उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित भाजपा और जदयू के नेताओं से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस द्वारा शक्ति मल्लिक हत्या कांड के खुलासे के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि भाजपा और जदयू नेताओं द्वारा रची गई साजिश के तहत  हीं मृत मल्लिक के परिजनों ने प्राथमिकी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का नाम दिया था । प्राथमिकी दर्ज होने के तत्काल बाद उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नन्दकिशोर यादव सहित भाजपा और जदयू प्रवक्ताओं ने जिस प्रकार इस मामले को तुल देकर तेजस्वी जी के खिलाफ अनर्गल और अमर्यादित बयानबाज़ी करने लगे उससे यह स्पष्ट हो जाता है कि न केवल उनका चरित्र हनन करने बल्कि  हत्या के एक झूठे केश में गिरफ्तार कर चुनावी प्रचार अभियान से उन्हें दूर रखने के लिए  एनडीए के शीर्ष नेतृत्व द्वारा  एक उच्चस्तरीय साजिश रची गई थी।

श्री गगन ने कहा कि सुशील कुमार मोदी द्वारा  लगातार किये जा रहे हरकतों से उप मुख्यमंत्री पद की गरिमा प्रभावित हो रहा है। तेजस्वी प्रसाद यादव की बढ़ती लोकप्रियता और जन स्वीकार्यता को एनडीए का शीर्ष नेतृत्व पचा नहीं पा रहा है। और सत्ता की छटपटाहट में ये अपने  सोच का  स्तर इतना नीचे गिरा चुके हैं जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है।

 

LEAVE A REPLY