सुशांत केस की सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश

806
0
SHARE

संवाददाता.पटना.सोमवार को विधान सभा में पक्ष-विपक्ष द्वारा सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में सीबीआई की जोरदार मांग के बाद मंगलवार को मुख्यमंत्री ने मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी.सूत्रों के अनुसार डीजीपी की देर रात सुशांत के पिता से हुई और उन्होंने सीबीआई से जांच की इच्छा व्यक्त की.इसके बाद ही बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश का फैसला लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीती देर रात को सुशांत के चचेरे भाई और भाजपा विधायक नीरज बबलू से भी फोन पर बात की। मुख्यमंत्री ने विधायक नीरज बबलू(सुशांत के चचेरे भाई) से परिवार की इच्छा के बारे में जानकारी ली।विधायक बबलू ने सीएम से सीबीआई जांच कराने की मांग रखी। विधायक ने बताया कि मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर उन्हें और सुशांत के पिता को बिल्कुल भरोसा नहीं है।

बिहारी अभिनेता सुशांत की रहस्यमय मौत से बिहार के लगभग सभी राजनीतिक दलों द्वारा सीबीआई जांच की मांग की जा रही थी.मुख्यमंत्री ने कहा था कि अगर सुशांत के पिताजी यह मांग करते हैं तो सरकार इसकी सिफारिश करेगी.मुंबई पुलिस के सहयोगात्मक रवैए पर सीएम ने कहा कि इस केस को सीबीआई टेकओवर कर लेगी तो उपयुक्त होगा.

LEAVE A REPLY