कोर्ट में माफी मांगे,पर जनता नहीं बख्शेगी राहुल गांधी को-सुशील मोदी

858
0
SHARE

संवाददाता.पटना.उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि रफाल विमान सौदे में सुप्रीम कोर्ट की क्लीनचिट के बावजूद प्रधानमंत्री को चोर कहने वाले राहुल गांधी बिना शर्त माफी मांग कर भले ही कानूनी कार्रवाई से बच गए लेकिन उन्होंने न जनता की अदालत में माफी मांगी है, न लोग एक ईमानदार प्रधानमंत्री को लांछित करने का उनका गुनाह माफ करने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि  लड़ाकू विमान खरीदने में अड़ंगेबाजी करने वाली कांग्रेस वायुसेना को कमजोर करने की विदेशी साजिश का साथ दे रही है। चुनाव के बाद राहुल गांधी कांग्रेस को इतिहास के कूड़ेदान में पहुंचाने वाले अध्यक्ष साबित होंगे।उप मुख्यमंत्री ने कहा कि 12 साल तक मुख्यमंत्री रहने के बाद भी नरेंद्र मोदी पर कोई आरोप नहीं लगा। प्रधानमंत्री बनने पर उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक करने के लिए एसआईटी का गठन किया और बेनामी सम्पत्ति जब्त करने का कड़ा कानून बनाया। देश में 7000 करोड़ और विदेशों में 1600 करोड़ की बेनामी सम्पत्ति जब्त की गई।

श्री मोदी ने कहा कि राजीव गांधी की सरकार के समय जनता के एक रुपये में से 85 पैसे बिचैलिये खा जाते थे। एनडीए सरकार द्वारा 8 करोड़ फर्जी एवं डुप्लीकेट राशन कार्ड तथा गैस कनेक्शन रद्द किए गए। पैसे सीधे लाभार्थी के खाते में डाले गए, जिससे 1 लाख 10 हजार करोड़ की चोरी बंद हुई।राहुल गांधी यूपीए सरकार में पनपे चोरों को बचाने के लिए चौकीदार को ही चोर बता रहे हैं। पांच चरणों के मतदान में जनता उनके बारे में फैसला कर चुकी  है।

 

LEAVE A REPLY