हार के डर से जनता के मुद्दों से भाग रही है राजग-शरद यादव

855
0
SHARE

संवाददाता.पटना. बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री सह हिंदुस्‍तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी, महागठबंधन के वरिष्‍ठ नेता शरद यादव और विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने गुरूवार को बेनीपट्टी विधान सभा क्षेत्र स्थित त्रिलोकनाथ हाई स्‍कूल, कलुआही में महागठबंधन के उम्‍मीदवार बद्री कुमार पूर्वे के लिए एक विशाल जनसभा को संबोधित किया और दावा किया कि मधुबनी की जनता इस बार ‘साफ नीयत, सही विकास’ के लिए महागठबंधन के उम्‍मीदवार को वोट करेगी।

लोगों को संबोधित करते हुए मांझी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 के अब तक हुए चार चरणों में जनता ने महागठबंधन की जीत का संदेश दे दिया है। देश और संविधान बचाने की लड़ाई में बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन की जीत तय है।उन्‍हें पता है कि मोदी सरकार ने पांच साल में अपने किए एक भी वादे पूर नहीं किये। इसलिए वे अब सेना, राष्‍ट्रवाद और धार्मिक बयानबाजी का सहरा लेकर लोगों में भ्रम पैदा कर हैं।

शरद यादव ने भी एनडीए पर मुद्दा विहीन राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि जब राजग को भरोसा हो गया है कि वह सरकार नहीं बना पाएगी तो वह गैर-मुद्दे बाजार में फैला रही है। वे जनता के मुद्दों से भाग रहे हैं। मुझे कहते हुए दुख हो रहा है कि भाजपा ने पिछले पांच साल में राजनीति को काफी तुच्छ बना दिया। यह पार्टी हमेशा या तो झूठे वादों या गैर मुद्दों में उलझी रहती है। उन्‍होंने नीतीश कुमार पर भी हमला बोला और कहा कि महागठबंधन को मिले जनादेश का गला घोंटने वाले नीतीश कुमार को जनता जरूर सबक सिखायेगी। जनता ने भाजपा के खिलाफ जनमत दिया था।

विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि इस चुनाव में महागठबंधन की जीत हिंदुस्‍तान का तकदीर लिखेगी। महागठबंधन जुमलों में नहीं, काम,सबके विकास और सम्‍मान में विश्‍वास करती है। इसलिए सभी सीटों पर जीत दर्ज कर महागठबंधन ‘साफ नीयत, सही विकास’ करेगी। महागठबंधन की सरकार को आपने मौका दिया तो मधुबनी की भी तस्‍वीर बदलेगी।

 

LEAVE A REPLY