तेजस्वी को दिलाएं मुख्यमंत्री पद की शपथ-राजद

945
0
SHARE

संवाददाता.पटना. राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के बारे में भाजपा और जदयू नेताओं के बयान को उनके मानसिक दिवालियापन का उदाहरण करार देते हुए कहा कि कर्नाटक की शर्मनाक हार से विक्षिप्तता की स्थिति में आ गये हैं। अन्यथा हर राज्य में सरकार गठन का फार्मूला उनका अलग-अलग नहीं होता।

राजद नेता ने कहा कि भाजपा और जदयू नेता में यदि थोड़ी भी नैतिकता है तो उन्हें अनैतिक रूप से गठित बिहार सरकार का इस्तीफा राज्यपाल महोदय को सौंप देना चाहिए। और जिस फार्मूले के तहत कर्नाटक में सबसे बड़े दल को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया गया था। उसी फार्मूले के तहत सबसे बड़े दल के नेता की हैसियत से राजद विधायक दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलानी चाहिए।क्योंकि बिहार में भी तीसरे नम्बर की पार्टी भाजपा सरकार में है और सबसे बड़ी पार्टी राजद विपक्ष में।

राजद नेता ने भाजपा और जदयू को चुनौती देते हुए कहा कि वे तेजस्वी जी को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलवा दें। चौबीस घंटे से भी कम समय में वे विधानसभा में अपना बहुमत साबित कर देंगे। राजद नेता ने दवा किया कि जदयू और भाजपा के दो दर्जन से भी ज्यादा विधायक राजद और महागठबंधन के सम्पर्क में है।

LEAVE A REPLY