सड़क दुर्घटना में आठ छात्रों की मौत

1429
0
SHARE

संवाददाता.दुमका.झारखंड की उपराजधानी दुमका में तालझारी थाना क्षेत्र स्थित दुमका-देवघर मेन रोड पर ट्रक और टाटा सूमो की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में रविवार को 8 छात्रों की में मौत हो गयी।टाटा सूमो में सवार 9 छात्रों में से 7 की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि एक छात्र की मौत अस्पताल में चिकित्सा के दौरान हुई।

मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। इससे पहले टाटा सूमो में फंसे शवों को जेसीबी की सहायता से बाहर निकाला जा सका।इस सिलसिले में मिली जानकारी के अनुसार मरने वाले सभी छात्र दुमका जिले के निवासी थे। रविवार को पंचायत सचिव की परीक्षा देने के लिए वे जीप से देवघर के लिए रवाना हुए थे।

जरदाहा मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक से जीप की जोरदार टक्कर हुई। बताया जाता है कि कोहरे की वजह से यह दुर्घटना हुई। दुर्घटना के तत्काल बाद ही ट्रक का चालक और खलासी वहां से फरार हो गये।मृतकों में दम्पति सौरव दत्ता-सुष्मिता दत्ता भी शामिल है। यह दम्पति अपने दो साल के बच्चे को घर में छोड़कर परीक्षा देने देवघर जा रहे थे।

मृतकों के नाम हैं-1 सुष्मिता दत्ता न्यू बाबू पड़ा दुमका,2 सौरव दत्ता न्यू बाबू पाड़ा दुमका 3.संतोष गुप्ता, रासिकपुर दुमका।4. अंबिका प्रसाद तुरी(ड्राइवर), नागडीह, रासिकपुर दुमका।5. परुषोत्तम मांझी, कुमार पाड़ा, दुमका।6.नवीन गोराई, रासिकपुर, दुमका।7. स्वास्तिक कुमार, रासिकपुर, दुमका।8. देवेन्द्र गुप्ता, रासिकपुर, दुमका।

LEAVE A REPLY