चोटी काटने के शक में महिला की हत्या, पुलिस पर पथराव, गश्त तेज

786
0
SHARE

1 (30)

संवाददाता.साहेबगंज.झारखंड के साहेबगंज के राधा गांव में चोटी काटने के शक में शनिवार को भीड़ ने एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने महिला की बेरहमी से पिटाई की। उसे गंभीर हालत में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी।

मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया गया। इसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गये।  ग्रामीणों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी। इलाके में पुलिस की गश्त तेज कर दी गयी है। ग्रामीणों ने कानून की परवाह किये बगैर दस वर्षीय बच्चे की भी पिटाई की। वह भी बुरी तरह जख्मी है। बच्चे को पटक-पटक कर पीटा गया। उसके शरीर में कई जगह चोट के गंभीर निशान हैं। चोटी काटने के शक में दो लोगों को ग्रामीणों द्वारा बंधक भी बनाया गया।  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची। एसपी भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।महिला की हत्या और बच्चे की पिटाई करने में शामिल करने वालों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

साहेबगंज के एसपी पी मुरगन ने बताया कि आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर भी पथराव किया है।तनाव बढ़ने पर दो थाने से पुलिस बल को मौके पर भेजा गया, तब लोग नियंत्रित हो सके। फिलहाल क्षेत्र में तनाव कायम है। पुलिस पेट्रोलिंग लगातार जारी है।

 

 

LEAVE A REPLY