इफ्तार में तकरार,तेजप्रताप पर राजद नेता ने लगाए मारपीट का आरोप

783
0
SHARE

IMG-20170623-WA0033

निशिकांत सिंह.पटना.बिहार के स्वास्थ्य मंत्री व लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पर दल के नेता ने ही गंभीर आरोप लगाए हैं।  राजद नेता सनोज यादव ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार को 10 सर्कुलर रोड आवास पर स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट की है।सनोज यादव का कहना है कि तेजप्रताप यादव ने जब उनकी पिटाई उस वक़्त लालू यादव और तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

सनोज यादव के अनुसार जब वो लालू यादव के घर पर इफ्तार पार्टी के आयोजन में लगे हुए थे और अथितियों का स्वागत कर रहे थे उस समय तेजप्रताप यादव आये और उनके साथ गाली गलौज करने लगे और फिर उनकी पिटाई कर दी।

बताया जाता है कि सनोज यादव ने गुरुवार को एक निजी टीवी चैनल के डिबेट शो में भाग लिया था। इसके बाद जब वे आज लालू आवास पहुंचे तो तेज प्रताप ने वहां उन्हें चैनल के प्रोग्राम में अपनी मर्जी से शामिल होने को लेकर खड़ी खोटी सुनाई और जमकर उनके साथ गाली गलौज की। कहा जाता है कि तेज प्रताप इस बात से खफा थे क्यों कि सनोज ने चैनल के प्रोग्राम में शामिल होने के लिए उनसे अनुमति नहीं ली थी।

राजद नेता सनोज यादव की पिटाई मामले में तेजप्रताप यादव ने कहा कि पूरी गलती सनोज यादव की है। तेजप्रताप ने कहा कि सनोज ने हमारे पार्टी अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के साथ अभद्रता की। जब हमने सनोज को समझाया तो वो समझने को तैयार नही थे। उपमुख्यंत्री तेजस्वी यादव ने भी सनोज को समझाने की कोशिश की लेकिन जब सनोज नही माने तो पार्टी ने सनोज पर करवाई करते हुए उनको पार्टी से निष्कासित कर दिया है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि ऐसे किसी व्यक्ति को पार्टी में नही रखा जाएगा तो सीनियर लीडर के साथ अभद्रता करे। और सनोज जो भी इल्ज़ाम लगा रहे है वो पूरी तरह से गलत है।

 

LEAVE A REPLY