आदिवासियों का पैदल मार्च,सड़क जाम,पोस्टर फाड़े

1550
0
SHARE

 

Ranchi, Jharkhand 9 June 2017 :: Adivasi Sengel Abhiyan activists take part a Parivartan rally against Governments amendment bill of Chotanagpur Tenancy (CNT) Act, and Santal Parganas Tenancy (SPT) Act ,  in Ranchi on Friday. Photo-Ratan Lal

संवाददाता.रांची.सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन के खिलाफ आदिवासियों के पैदल मार्च के दौरान हरमू कालोनी स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय के बाहर शहीद की तस्वीरों के साथ लगाये गये पोस्टर के साथ कुछ लोगों ने छेड़छाड़ की और उसे फाड़ डाला।

पैदल मार्च की वजह से हरमू बाईपास रोड में जाम की स्थिति बनी थी। यातायात वहां बाधित रही। मेन रोड में भी यातायात व्यवस्था बाधित हो गयी। बड़ी संख्या में पैदल मार्च में आदिवासी शामिल हुए । वे परंपरागत हथियारों से लैस थे। उनके उग्र रवैये को देखते हुए आसपास की दुकानें भी बंद हो गयी। राहगीर भी भयभीत हो गये। पुलिस व अन्य लोगों के साथ भी दुव्र्यवहार किया गया। भाजपा  प्रदेश कार्यालय के समक्ष वह और अधिक उग्र नजर आये। कार्यालय को भी निशाने पर लिया। बगल में स्थित हरमू मैदान में कल आयोजित हुई मोदी फेस्ट के मौके पर लगाये गये टेंट को भी तहस-नहस कर दिया गया। वहां भी पोस्टर फाड़े गये। बताया जाता है कि इस पैदल मार्च की पहले कोई सूचना नहीं दी गयी थी।

 

 

LEAVE A REPLY