गरीब-वंचितों के बीच नित्यानंद राय,केन्द्र सरकार के कार्यक्रमों की दी जानकारी

817
0
SHARE

photo-3

संवाददाता.पटना.रोहतास जिला स्थित कोनार मंडल के कोनार गांव में मोदी सरकार के 3 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने समाज के गरीब-वंचित समूह के बीच लोगों का सुख-दुख बांटा और केन्द्र सरकार के जनोन्मुखी कार्यक्रमों की जानकारी दी । इस अवसर पर श्री राय ने बस्ती में सहभोज किया और साथ ही वृक्षारोपण कर पर्यावरण एवं स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूकता हेतु प्रेरित किया।

श्री नित्यानंद राय ने लोगों के बीच नरेन्द्र मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल के दौरान आम जनता के लिये शुरू किये गये कार्यक्रमों की चर्चा की और बताया कि प्रधानमंत्री का मुख्य उद्देष्य है समाज के अंतिम पंक्ति एवं हाशिये पर बैठे लोगों के जन कल्याण के लिये काम करना । श्री राय ने उपस्थित जन समूह के बीच जन धन योजना, दीनदयाल उपाध्याय विद्युतीकरण , उज्ज्वला योजना, अटल पेंषन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत अभियान, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, कौशल विकास योजना, मुद्रा योजना, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना, फसल बीमा और ग्राम सिंचाई योजना आदि के बारे में विस्तार से बताया । जनता के बीच योजनाओं की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जब तक जनता जागरूक नहीं होगी योजनाओं का सही से और पूरा लाभ आम लोगों तक नहीं पहुंचेगा इसलिये यह अति आवश्यक है कि जनता अपने से जुड़ी योजनाओं को लागू कराने के प्रति उत्साहित हो जिससे कि योजनाओं को लागू कराने में पारदर्शिता बनी रहे एवं आम जनता के बीच जीवन में बदलाव आये ।

इस अवसर पर भाजपा पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद एवं भाजपा जिलाध्यक्ष  राधा मोहन पाण्डेय सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY