प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय बीस दिनों के सघन प्रवास पर

821
0
SHARE

download (2)

संवाददाता.पटना.भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री डा.प्रमोद कुमार चंद्रवंशी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार की तीन वर्षों की उपलब्धियों को गांव-गांव तक पहुंचाने के लिए पार्टी ने पूरी ताकत लगा दी है। महासंपर्क अभियान के तहत सभी स्तर के नेताओं व कार्यकर्ताओं के लिए विस्तृत प्रवास योजना बनायी गयी है।

डा. चंद्रवंशी ने यहां बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए 20 दिनों के सघन प्रवास पर निकल पड़े हैं । इस दौरान वे लगभग 2300 किलोमीटर सड़क की दूरी तय करेंगे । इस अवधि में वे एक ओर जहां शहरी क्षेत्रों में संगोष्ठियों में शामिल होंगे तो वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में चौपालों में शिरकत कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्रीय सरकार की उपलब्धियों से ग्रामीणों को अवगत करायेंगे । कुष्ठ आश्रम में वृक्षारोपण और स्वच्छता अभियान में भी शामिल होंगे । सामाजिक संस्थाओं के साथ तो बैठकें होंगी ही बूथ स्तरीय बैठकों में कार्यकर्ताओं के बीच में भी उपलब्धियों का संदेश देंगे ।

डा0 चंद्रवंशी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष श्री राय 28 मई को गोपालगंज,29 मई को सीतामढ़ी, शिवहर, ढाका व रक्सौल, 30 मई को मुजफ्फरपुर,  31 मई को बाढ़, 8 जून को सासाराम, 9 जून को औरंगाबाद व अरवल, 11 जून को बांका, 12 जून को बांका, मुंगेर, जमुई, 13-14 जून को समस्तीपुर और 15-16 जून को उजियारपुर अपने संसदीय क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे । इन आयोजनों में सबका साथ-सबका विकास, एक भारत-श्रेष्ठ भारत के मूल मंत्र पर आधारित सरकार की उपलब्धियों से जन-जन को अवगत कराया जायेगा ।

 

LEAVE A REPLY