होमवर्क नहीं बनाने पर छात्रा के साथ शिक्षक ने किया शर्मनाक करतूत

818
0
SHARE

400x400_IMAGE66410537

संवाददाता.मोतिहारी.होमवर्क नहीं करने पर छात्रा को शिक्षक ने ऐसी सजा दी जिसे सुनकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली.शिक्षक पद की गरिमा को शर्मसार किया.मामला मोतिहारी जिलान्तर्गत तुरकौलिया थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि स्कूल के एक शिक्षक ने आठ वर्षीय छात्रा को होमवर्क करने को दिया. दूसरे दिन जब छात्रा बिना होम वर्क किये स्कूल पहुंची तो आरोपित शिक्षक ने पहले छात्रा की पिटाई की और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद छात्रा के बयान पर पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर तत्काल जेल भेज दिया है.
स्थानीय लोगों के मुताबिक तुरकौलिया के शंकर सरैया का रहने वाला शिक्षक राज कुमार चौरसिया डॉ. कला पब्लिक स्कूल में शिक्षक है. स्कूल में एक आठ वर्ष की छात्रा भी पढ़ाई करने के लिए आती थी. पहली कक्षा में पढ़ने वाली इस छात्रा की गलती यह थी कि उसने अपना होमवर्क नहीं बनाया था. उसके बाद शिक्षक राज कुमार ने होम वर्क पूरा नहीं करने के लिए छात्रा की पिटाई की. उसके बाद उसे चुप कराने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में छात्रा के बयान पर पुलिस ने आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.
घटना के बाद आरोपी शिक्षक खुद को फंसाये जाने की बात कह रहा है, जबकि छात्रा को जख्मी हालत में मोतिहारी सदर अस्पताल में भरती कराया गया है. इस घटना से इलाके के लोगों में स्कूल के प्रति काफी गुस्सा है. प्रशासन मामले को संभालने में जुटा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के बाद छात्रा काफी सदमें में है और वह लगातार रो रही है.

LEAVE A REPLY