लालू मामलों की जांच के लिए सीबीआई की विशेष टीम गठित हो:मोदी

692
0
SHARE

download (2)

संवाददाता.पटना. बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने आवास पर जनता दरबार के बाद मीडिया से बातचीत में एक बार फिर लालू प्रसाद पर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद व्यवस्था को प्रभावित करने में माहिर हैं. उन्होंने मांग की कि लालू से संबंधित मामलों की जांच के लिए सीबीआई की विशेष टीम गठित की जाए.

सुशील मोदी ने कहा कि पूर्व सीबीआई निदेशक रंजीत सिन्हा पर लालू को मदद  करने का आरोप लगाया. मोदी ने कहा कि लालू के काफी करीबी रहे रंजीत सिन्हा ने लालू की खूब मदद की, बदले में उपकृत भी हुए. सुशील मोदी ने कहा कि लालू ने सोनिया और मनमोहन पर दबाव बनाकर सिन्हा को सीबीआई का निदेशक तक बनवा दिया था.
पत्रकारों से बातचीत में सुशील मोदी ने कहा कि रेल मंत्री रहते हुए लालू ने रंजीत सिन्हा को आरपीएफ का डीजी और बिहार बिहार भवन का प्रमुख बना दिया था. लालू ने रंजीत सिन्हा को बहुत सारे लाभ पहुंचाए थे.सुशील मोदी ने एक बार फिर आरोप लगाया कि लालू व्यवस्था को प्रभावित कर अवैध तरीके से संपत्ति अर्जित की है. सुशील मोदी ने मणिपुर हाइकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश राकेश रंजन को सुप्रीम कोर्ट का जज बनाने से पहले कोलेजियम से विचार करने की मांग की. उन्होंने कहा कि रांची में हाइकोर्ट का जज रहते हुए रंजन ने लालू की भरपुर मदद की थी. ज्ञात हो कि हाल के दिनों में सुशील मोदी ने लालू परिवार पर कथित मॉल व जमीन घोटाले को लेकर लगातार हमला बोला है. सुशील मोदी ने लालू परिवार की बेनामी संपत्ति के सारे सबूत भी सार्वजनिक किये हैं.

LEAVE A REPLY