रिलीज़ हुई रवि किशन-अंजना सिंह की शहंशाह

1386
0
SHARE

ravi 1

संवाददाता.पटना.भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार रवि किशन और हॉट केक अंजना सिंह की बहुचर्चित फ़िल्म शहंशाह  बिहार झारखंड में एक साथ रिलीज़ हुई। रवि किशन के साथ ही 5 साल पहले फौलाद से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाली अंजना सिंह इस फ़िल्म से फिल्मो का अर्धशतक लगा रही है। रवि किशन के साथ अंजना सिंह की यह चौथी फ़िल्म है।

इसके पूर्व फौलाद के अलावा कइसन पियवा के चरित्तर बा, लव और राजनीति में भी इस जोड़ी ने धमाल मचाया है । रिलीज़ की पूर्व संध्या पर रवि किशन , अंजना सिंह और इस फ़िल्म से भोजपुरिया पर्दे पर कदम रख रहे पटना के रवि शेखर सिन्हा और खलनायक राजन मोदी के साथ निर्माता विवेक रस्तोगी और रोहित के सिंह पटना में मीडिया के समक्ष उपस्थित हुए । रवि किशन ने बताया कि शहंशाह में वो टाइटल रोल में हैं और अमिताभ बच्चन वाली शहंशाह से इस फ़िल्म का कोई लेना देना नही है । उन्होंने कहा कि शहंशाह भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्म है जिसमे बाबू वीर कुंवर सिंह पर एक श्रद्धांजलि  गीत है । अंजना सिंह ने बताया कि रवि किशन के साथ काम करना उन्हें हमेशा से ही अच्छा लगा है । फ़िल्म में वह फूल बेचने वाली लड़की के किरदार में हैं । नवोदित अभिनेता रवि शेखर सिन्हा ने बताया कि फ़िल्म में वह एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं जो प्रियंका पंडित से प्यार करते हैं । उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्म में एक गाना भी गाया है । प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद खलनायक राजन मोदी ने बताया कि फ़िल्म में उनके कई रूप दर्शको को मिलने वाले हैं ।

उल्लेखनीय है की निर्देशक आनंद गहतराज व निर्माता विवेक रस्तोगी – रोहित के सिंह  की फ़िल्म शहंशाह का निर्माण प्रेजेंट मेकर कॉर्पोरेशन व डिवाइन मूवीज के द्वारा किया गया है । फ़िल्म में मेगा स्टार रवि किशन , भोजपुरी फिल्मो की हॉट केक कही जाने वाली  अंजना सिंह , रवि शेखर सिन्हा , प्रियंका पंडित , ब्रजेश त्रिपाठी,  अवधेश मिश्रा , राजन मोदी , आनंद मोहन , नीरज यादव , राहुल श्रीवास्तव ,  साहिल शेख, राम मिश्रा , डॉ अर्चना सिंह , डॉ यादवेन्द्र यादव , सीमा सिंह और कुणाल सिंह आदि मुख्य भूमिका में हैं । फिल्म के प्रचारक हैं उदय भगत। 5 मई को फ़िल्म लगभग 50 सिनेमा घरों में रिलीज़ हो हुई है।

 

LEAVE A REPLY