नितिन नवीन ने संभाला भाजपा युवा मोर्चा की कमान

844
0
SHARE

17952732_1501086279925774_5862585938529050219_n

निशिकांत सिंह.पटना. 2019 के लोकसभा चुनाव में युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में पुनः केन्द्र में राष्ट्रवादी सरकार भारी बहुमत से बनेगी.भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने आज भाजपा कार्यालय के प्रांगण में आयोजित भाजपा विधायक व युवा मोर्चा के नवनियुक्त अध्यक्ष नितिन नवीन के दायित्व ग्रहण समारोह में उपस्थित हजारों युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में परिवर्तन लाने में आपकी भूमिका अहम होगी.

उन्होंने कहा कि बिहार का युवा, नौजवान, महिला, किसान सबके सब इस वर्तमान राज्य सरकार के कार्यों से परेशान है.भ्रष्टाचार, महिलाओं के साथ अत्याचार, लूट, हत्या के कारण बिहार में भय का माहौल बना हुआ है। बिहार के युवा ही इस सरकार से बिहार की जनता को मुक्ति दिलायेंगे.

नेता प्रतिपक्ष डा प्रेम कुमार ने कहा कि बिहार में बैठी महागठबंधन सरकार को उखाड़ फेंकने के लिये भाजयुमो को एक-एक बूथ पर युवाओं को खड़ा करना होगा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा चलाये जा रहे कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने में आप महत्वपूर्ण योगदान करें। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता  गांव गांव जाकर भारत सरकार के योजना को बतायें एवं बिहार सरकार की नाकामियों को उजागर करे.

भाजपा विधायक व भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन ने आज दायित्व ग्रहण समारोह में भारी संख्या में उपस्थित युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि बिहार में वर्तमान महागठबंधन की सरकार को उखाड़ फेंके। बिहार के युवा इस युवा विरोधी सरकार से त्रस्त है। आज इस राज्य में लगातार शिक्षा घोटाला से छात्रों एवं युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मूकदर्शक बने हैं। बिहार के युवा अपने भविष्य से खिलवाड़ करने नहीं देंगे। युवाओं की समस्याओं से रू-ब-रू होने के लिये प्रत्येक जिलों का दौरा कर सड़क से सदन तक संघर्ष करेंगे।

दायित्व ग्रहण समारोह में भाजयुमो के निवर्तमान अध्यक्ष राजेश वर्मा नेनवनियुक्त अध्यक्ष नितिन नवीन को दायित्व ग्रहण करवाया.सभा का संचालन कुमार राघवेन्द्र एवं धन्यवाद ज्ञापन संजय गुप्ता ने किया.

सभा को संबोधित करने वालों में मुख्य रूप से विधान सभा में विरोधी दल के मुख्य सचेतक अरूण कुमार सिन्हा, भाजपा प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी, देवेश कुमार, विधायक डा संजीव चैरसिया, अनिल सिंह, विधान पार्षद डा सूरज नंदन कुशवाहा, डा राजेश वर्मा, रितुराज सिन्हा, सीताराम पाण्डेय थे.इस अवसर पर भाजयुमो के अतुल कुमार, पुरूषोत्तम कुमार, दिलीप सिंह, मनीष पाण्डेय, सुनील यादव, सुनील राम, दुर्गेश सिंह, प्रवीण यादव,अनंत शेखर, शिव शंकर सिंह चैहान, रामबाबू प्रसाद, सुधांशु भूषण, अमितेश कुमार, सिमांत पटेल, राजेश रौशन, रवि पटेल, शंकर पाण्डेय, जितेन्द्र सिंह, भारतेन्दु मिश्रा, प्रभात कुमार सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY