निखिल प्रियदर्शी मामले की हो न्यायिक जांच-पप्पू यादव

991
0
SHARE

Pappu Yadav

संवाददाता.पटना. जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने निखिल प्रियदर्शी मामले की न्‍यायिक जांच कराने की मांग की है। आज पटना में पत्रकरों से उन्‍होंने कहा कि इस मामले में बिहार सरकार अभियुक्तों को बचाने का प्रयास कर रही है। ऐसा नहीं होता तो दलित की बेटी के साथ यौन शोषण करने वाले सभी लोग जेल में होते।

श्री यादव ने कहा कि निखिल प्रियदर्शी के सेक्स रैकेट का विस्तार सत्ता और ब्यूरोक्रेट्स के गलियारे में दूर तक है।बात सिर्फ ब्रजेश पांडेय तक सिमटी नहीं रह सकती है।अभियुक्त निखिल के बहनोई सीबीआई में एसपी हैं।इसलिए पूरे मामले की जांच भी ईमानदारी से नहीं हो सकती। अत: इस  पूरे प्रकरण की जांच के लिए न्यायिक जांच आयोग का गठन किया जाना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि निखिल प्रियदर्शी के मामले की न्यायिक जांच इसलिए भी आवश्यक है, क्योंकि उसने बैंकों का करोड़ों रुपया सेक्स के कारोबार में नेताओं-अधिकारियों को खुश करने में डूबा दिया है। निखिल प्रियदर्शी का मोबाइल फ़ोन के कॉल डिटेल को सार्वजनिक किया जाए । उसके लोकेशन्स की जांच हो,ताकि यह पता चले कि इसका संबंध किन-किन लोगों से था।

श्री यादव ने युवाओं से हाई-प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट के खिलाफ सड़क पर उतरने की अपील की। उन्‍होंने कहा कि भ्रष्‍ट अधिकारियों के कारण पूरा तंत्र चौपट हो गया है। न परीक्षा विश्‍वसनीय बची, न पढा़ई। बाजार में डिग्री भी बिक रही है और नौकरी भी। वैसे में युवाओं को आगे आना होगा और अपनी लड़ाई खुद लड़नी होगी। श्री यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी भ्रष्‍ट तंत्र के खिलाफ लड़ाई की शुरुआत कर दी है। इसे राज्‍यभर में व्‍यापक समर्थन मिल रहा है।

 

LEAVE A REPLY