सरकार की नाकामियों के खिलाफ एनडीए का जिलों में धरना

653
0
SHARE

vlcsnap-2017-02-06-17h40m21s248

निशिकांत सिंह.पटना.बिहार में निरंतर बढ़ रहे अपराध को रोकने में सरकार की विफलता,धान की खरीद में किसानों के साथ छल और राशन कार्ड में गड़बड़ी को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की ओर से आज जिला मुख्यालयों में धरना दिया गया। धरना में एनडीए के घटक दलों के पदाधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में इलाके के किसान और अन्य लोग शामिल हुए।

भाजपा प्रदेश के उपाध्यक्ष और मुख्यालय प्रभारी व विधान पार्षद लालबाबू प्रसाद ने आज यहां बताया कि जिला मुख्यालयों में आयोजित धरना में भाजपा के 40 से अधिक नेता शामिल हुए। धान का कटोरा कहे जाने वाले रोहतास जिले के सासाराम में विशाल धरना को संबोधित करते हुए बिहार विधान मंडल भाजपा विधायक दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राज्य सरकार धान की खरीद में फिसड्डी साबित हुई है । अब तक एक प्रतिशत भी धान की खरीद नहीं कर सकी है । सरकार ने न तो किसानों को बोनस दिया और न ही पैक्सों को खरीद के लिये पैसा। धान सूखाने के लिये न तो क्रय केन्द्रों पर ट्रायर मशीन लगाई न पैक्सों के साथ मिलों की टैंगिंग की और न ही राज्य खाद्य निगम ने चावल क्रय केन्द्र खोला । किसानों के साथ इतने बड़े पैमाने पर नाइंसाफी को भाजपा और एनडीए कदापि बर्दाश्त नहीं करेगी।

बिहार विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता डा0 प्रेम कुमार ने बिहारशरीफ में आयोजित धरना को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में अपराधकर्मों में निरंतर वृद्धि हो रही है । सत्ता संरक्षित अपराधियों ने कहर ढाहना शुरू कर दिया है। जिससे जनता कराह रही है । शराबबंदी के फैसले के बाद 8-9 महीने के भीतर राज्य में बड़े अपराधों में 13 प्रतिशत की वृद्धि हुई है । बढ़ता अपराध मुख्यमंत्री को दिखाई नहीं दे रहा है और वे सात निश्चय का ढोल पिटने में व्यस्त हैं।

श्री प्रसाद ने बताया कि भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी ने रक्सौल, राष्ट्रीय मंत्री रजनीश कुमार ने समस्तीपुर, प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने गोपालगंज, प्रदेश महामंत्री डा0 संजीव चैरसिया ने अरवल, सुधीर कुमार शर्मा ने बाढ़,विधान पार्षद डा0 दिलीप जयसवाल ने भागलपुर, अनिल सिंह ने मुंगेर, विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह ने नवादा, पूर्व मंत्री नीतीश मिश्र ने झंझारपुर, मुख्य प्रवक्ता विनोद नारायण झा ने मधुबनी, प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर ने बक्सर के अलावा कई अन्य नेताओं ने विभिन्न जिला मुख्यालयों में आयोजित धरना में नीतीश सरकार की नाकामियों की विस्तार से चर्चा की ।

LEAVE A REPLY