पूरा प्रशासन लालूजी के यहां भोज में जुटा था,आमलोगों से लेना-देना क्या-सुमो

837
0
SHARE

16114431_233777773739794_5689084623849877267_n

निशिकांत सिंह.पटना.पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राज्य सरकार मानव श्रृंखला जो बनाने वाली है उसे रोक दे.उन्होंने कहा कि दही-चुड़ा भोज को नीतीश कुमार रद्द कर सकते है तो मानव श्रृंखला को भी रद्द कर दें. सुशील मोदी ने कहा कि कल हादसे के समय पूरा प्रशासन लालूजी के यहां दही चूड़ा भोज में शामिल था.उसे आम लोगों से लेना देना नहीं था.

संवाददाता सम्मेलन में जब मोदी से पूछा गया कि क्या भाजपा मानव श्रृखला में शामिल नहीं होगी तो सुमो बार बार जोर देते रहे कि सरकार को रद्द करनी चाहिए.सुशील कुमार मोदी ने नाव दुर्घटना पर कई सवाल खड़े किए है.उन्होंने कहा कि इसकी जिम्मेदारी मुख्यमंत्री को लेनी चाहिए.क्योंकि मुख्यमंत्री जब अच्छे कार्यों का श्रेय लेते है तो उन्हें विफलता का भी श्रेय लेना चाहिए.अधिकारियों को जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहिए.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि प्रकाशोत्सव और काल चक्र पूजा का रिव्यू सीएम कर रहें थे,परंतु इसका मॉनेटरिंग क्यों नहीं की.प्रभारी मंत्री क्या कर रहें थे. क्यों नहीं रिव्यू किया. मोदी ने कहा कि स्टीमर दो बजे के बाद खराब हो गई तो फिर वैकल्पिक व्यवस्था क्यों नहीं की गई.उन्होंने कहा कि डिजनीलैंड चालू नहीं हो पाया है फिर प्रशासन की ओर से क्यों प्रचारित किया गया कि उस पार डिजनीलैंड लगने के कारण भीड़ थी.

मोदी ने कहा कि हजारों लोग सरकार द्वारा मुफ्त निमंत्रण पर उस पार गए थे. न कि डिजनी लैंड देखने.मोदी ने कहा कि 2012 के छठ घाट हादसा में 22 दशहरा हादसे में 33 के बाबजूद सरकार ने सबक लेकर पर्याप्त व्यवस्था क्यों नहीं की. अब सारण और पटना प्रशासन एक दूसरे पर लापरवाही का आरोप लगा रहीं है. आज के संवाददाता सम्मेलन में विधायक अरूण कुमार सिन्हा,विधायक सह प्रदेश प्रवक्ता विजय कुमार सिन्हा,प्रदेश उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता डा.संजय मयुख,प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह, अशोक भट्ट मुख्य रूप से उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY