गांधी प्रतिमा को टोपी पहने देख प्रशासन हुआ हैरान

842
0
SHARE

2017-01-08-photo-00000024

संवाददाता.जहानाबाद.गांधी के विचारों से किसी को मतभेद हो सकता है लेकिन गांधी को मजाक बनाने की हिम्मत किसी को नहीं.हर भारतीय की नजर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी सम्मान के पात्र हैं.जहानाबाद में जो कुछ हुआ उसे किसी की मानवता कहेंगे या फिर किसी सिरफिरे की शरारत? किसी ने गांधीजी की प्रतिमा को टोपी पहनायी.जब लोगों ने गांधी जी को टोपी पहने देखा तो लोगों के होश उड़ गए कि इतनी उंची प्रतिमा को किसने टोपी पहना दी? लोगों ने जिला प्रशासन को तुरत इसकी खबर दी.

घटना जहानाबाद की है जहां शनिवार की शाम कोर्ट एरिया स्थित गांधी मैदान के मेन गेट पर स्थापित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की आदमकद प्रतिमा के सर पर किसी ने टोपी पहना दी. इसकी जानकारी मिलते ही जहानाबाद जिला प्रशासन की ओर से गांधी जी को टोपी पहनाने के मामले की जांच शुरू कर दी गई. जिला प्रशासन की ओर से बापू की मूर्ति पर टोपी किसी ने ठंढ का असर देखकर पहनाया या किसी ने शरारत की-इसकी जांच की तो लोग भी चौंक गए, जब पता चला कि एक सिरफिरे ने गांधी जी की प्रतिमा को खुद की टोपी उतारकर पहना दी.
पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक एक सिरफिरा कल शाम बापू की प्रतिमा के नीचे खड़ा होकर निहार रहा था. लेकिन उसने कैसे और कब टोपी पहना दी ये किसी ने नहीं देखा. अब पुलिस उस सिरफिरे की तलाश कर रही है.

LEAVE A REPLY