शहाबुद्दीन ने क्यों बदला रूप,वायरल हुआ फोटो,जांच में जुटी पुलिस

939
0
SHARE

32fdd3fe-8292-4b4c-a30f-25bc77115b40

संवाददाता.पटना. सिवान जेल में बंद राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।राजद के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन ने पहली बार अपना गेटअप बदला है।हालांकि सिवान पुलिस ने दावा किया है कि ये पुरानी तस्वीर है.लेकिन सवाल उठना लाजमी है कि शहाबुद्दीन को आखिर क्यों बदलना पड़ा लुक.

अब तक उनके बेशुमार समर्थकों या मीडिया ने उनकी घनी मूंछों और सर पर घने बालों वाली तस्वीर ही देखी है. लेकिन इस बार जो गेटअप सिवान के साहेब ने अख्तियार किया है, वह बिलकुल ही अलग है और इस लुक को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.फोटो वायरल होने से पहले उसके समर्थक कुछ दिन पहले उससे मिलने जेल पहुंचे थे.यह सूचना मिलने के बाद सिवान जेल प्रशासन के निर्देश पर जेल में छापेमारी शुरू की गयी है.पुलिस को जांच में 4 मोबाइल और इतने ही सिम कार्ड मिले हैं.

जेल अधीक्षक के नेतृत्व में हुई छापेमारी के बाद जेल प्रशासन की ओर से चार लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है।जेल के अंदर से चार मोबाइल और चार सिम कार्ड भी मिले हैं. वायरल फोटो सिवान जेल से बाहर की है. इसकी जानकारी लगते ही अधिकारी सिवान जेल पहुंच गए हैं.वे यहां पर वायरल फोटो  की वस्तु स्थिति की जांच कर रहे हैं.

शहाबुद्दीन राजद के पूर्व सांसद हैं. दो भाईयों की हत्या के आरोप में इन दिनों जेल में बंद हैं.शहाबुद्दीन 13 साल बाद 10 सितंबर 2016 को भागलपुर जेल से बेल पर बाहर निकले थे.लेकिन ठीक बीस दिनों के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश से शहाबुद्दीन जेल के उसी कमरे में बंद कर दिए गए, जहां पहले रहा करते थे. वहीं इस नए लुक में सीवान के साहब ने सर पे घने लंबे बालों को जीरो साइज ट्रिम बाल और घनी मूंछो की जगह एक दम जीरो साइज ट्रिम मूंछ के साथ हल्की शेव में बिलकुल अलग ही दिख रहे हैं।

LEAVE A REPLY