माओवादियों की फायरिंग से कांपा चतरा का पथेल गांव

1061
0
SHARE

5-dsc-2

संवाददाता.चतरा.चतरा जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में झारखंड व बिहार की सीमा से सटे पथेल गांव माओवादियों की फायरिंग से बुधवार की रात कांप उठा। पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए माओवादियों ने दो युवकों को घर से अगवा कर हत्या कर दी।

घटना के बाद गांव के ग्रामीण दहशत में है। घटना स्थल पर माओवादियों ने हस्तलिखित पर्चे भी छोड़ रखे हैं। मारे गए युवकों में पथेल गांव निवासी 26 वर्षीय संजय सिंह भोक्ता और सदर थाना क्षेत्र के कारी देवरिया गांव निवासी विजय सिंह उर्फ बिरू सिंह भेाक्ता शामिल है। माओवादियों ने विजय को पेट व कमर में तीन गोलीयां तथा संजय को सीने में दो गोलीयां मारी है। ग्रामीणों ने बताया कि करीब 50 की संख्या में हथियारों से लैस माओवादी पथेल गांव पहुंचे थे। इन माओवादियों में से आठ माओवादी अगवा करने युवकों के घर पहुंचे थे। युवकों को गांव से करीब दो सौ  गज दूर  हाड़ी कोचा नदी किनारे ले जाया गया और वहां दोनों युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी।

सुबह हुई तो ग्रामीणों ने घटना की जानकारी राजपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही राजपुर थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह व सहायक समादेष्टा विभूति कुमार सिन्हा, एएसआई अरूण सिंह सहित काफी संख्या में सीआरपीएफ व जिला पुलिस के जवान घटना स्थल पर पहुंच गये हैं। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। दूसरी ओर मारे गये युवकों के परिजनों का रो-रो कर हाल बुरा हो गया है।

 

LEAVE A REPLY