एनडीए ने रिपोर्ट कार्ड जारी कर कहा-गठबंधन सरकार,बेहाल बिहार

757
0
SHARE

nda

संवाददाता.पटना.महागठबंधन की नीतीश-सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर एनडीए ने रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए इस सरकार को फ्लॉप बताया. रिपोर्ट कार्ड का नाम ही दिया गया- एक साल,बुरा हाल- गठबंधन सरकार,बेहाल बिहार.

एनडीए के संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में केन्द्रीय मंत्री व लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान,केन्द्रीय मंत्री व रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा,पूर्व मुख्यमंत्री व हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी,प्रतिपक्ष के नेता डा. प्रेम कुमार,भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी,नंदकिशोर यादव,बिहार भाजपा के अध्यक्ष मंगल पाण्डे आदि नेता मौजूद थे.

एनडीए के रिपोर्ट कार्ड में बताया गया है कि महागठबंदन की नीतीश-सरकार हर मोर्चे पर विफल है. सरकार बनते ही अपराधियों बोलबाला हो गया.वे बेखौफ व बेलगाम हो गए.पुलिस भी अपराधियों के निशाने पर आए.इससे पुलिस का भी मनोबल गिरा.महादलितों पर अत्याचार बढे. पत्रकारों पर लगातार हमले हो रहे हैं.

एनडीए के अनुसार नोटबंदी पर नीतीश दोहरी नीति अपना रहे हैं.एक तरफ तारीफ करते हैं तो दूसरी ओर इसपर सवाल भी उठा रहे हैं.सत्ता की सनक में शुरू शराबबंदी अहंकार का अभियान बनकर रह गया है.छवि चमकाने के लिए उनका यह एकल एजेंडा बन गया है.पुरानी योजनाओं का सात निश्चय का नया नाम देकर जनता को झांसा दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY