रंगेहाथ प्रेमिका के साथ पकड़े गए,पत्नी को कह दिया-तलाक..तलाक..तलाक

1213
0
SHARE

teen-talak

संवाददाता.भागलपुर.अपनी प्रेमिका के साथ पकड़े जाने पर एक प्रेमी ने अपनी पत्नी को सरे बाजार कह दिया-तलाक,तलाक,तलाक. इसी पर बेचारे पति की बीच सड़क पर जमकर पिटाई हो गई.यह मामला भागलपुर शहर का है.

जानकारों के अनुसार यह पूरा वाकया सड़क पर हुआ और इसके गवाह स्थानीय लोग बने. सबसे पहले शहर के खलीफाबाग में गुरुवार की देर शाम अपने पति के साथ उसकी प्रेमिका को देखकर पत्नी सलमा पूरी तरह गुस्से में आ गयी. सलमा ने अपने पति छोटू को उसकी प्रेमिका के साथ देख लिया. घबराया हुआ उसका पति छोटू चौराहे पर ही पत्नी सलमा को तीन बार तलाक बोलकर पिंड छुड़ाने की कोशिश की.उसके बाद फिर क्या था सलमा का सब्र टूट गया और उसने पति की जमकर धुनाई की. सलमा ने पति के कॉलर पकड़े और उसे जमकर पीटा. तलाक सुनते ही आग बबूला हुई सलमा ने पति के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिये. इतना ही नहीं जब स्थानीय लोगों को मामला समझ में आया तो उन्होंने भी सलमा के पति की जमकर धुनाई की.
सलमा समस्तीपुर की रहने वाली बताई जाती है. उसकी शादी तीन साल पहले करोड़ी बाजार के छोटू से हुई थी. निकाह होने के बाद सलमा और छोटू एक साथ रहते थे. कुछ दिन तो सबकुछ ठीक-ठाक रहा. बाद में पति छोटू का किसी और महिला के साथ संबंध हो गया. गुरुवार को सलमा ने अपने पति को प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक अवस्था में  देखा. कुछ समय बाद सलमा को उसका पति खलीफाबाद चौक पर अपनी प्रेमिका के साथ नजर आया. और तलाक,तलाक,तलाक बोलनेवाले पति की धुनाई हो गई.

SHARE
Previous articleकेंद्र सरकार कौशल विकास के नाम पर कर रही है फर्जीवाड़ा- जदयू
Next articleखनन माफिया के निशाने पर आया पत्रकार,गोली मारकर हत्या
सन् 1980 से पत्रकारिता. 1985 से विभिन्न अखबारों एवं पत्रिकाओं में विभिन्न पदों पर कार्यानुभव. बहुचर्चित चारा घोटाला सहित कई घोटाला पर एक्सक्लुसिव रिपोर्ट, चारा घोटाला उजागर करने का विशेष श्रेय. ‘राजनीति गॉसिप’ और ‘दरबारनामा’ कॉलम से विशेष पहचान. ईटीवी बिहार के चर्चित कार्यक्रम ‘सुनो पाटलिपुत्र कैसे बदले बिहार’, साधना न्यूज और हमार टीवी के टीआरपी ओरियेंटेड कार्यक्रम ‘पड़ताल - कितना बदला बिहार’ के रिसर्च हेड और विभिन्न चैनलों के लिए पॉलिटिकल पैनलिस्ट. संपर्क – 09431033460

LEAVE A REPLY