वर्तमान उपमुख्यमंत्री का पूर्व उपमुख्यमंत्री पर जुबानी हमला

889
0
SHARE

tejaswi-story_647_111915112826

संवाददाता.पटना.उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने फेसबुक पर पोस्ट कर भारतीय जनता पार्टी के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर जोरदार हमला किया है.तेजस्वी ने कहा कि सुशील मोदी दुनिया के सबसे नकारात्मक व्यक्ति है. बिना तकनीकी पहलुओं को समझे, खबरों में बने रहने के लिए अनाप-शनाप बोलते रहते है.

तेजस्वी ने आगे लिखा है कि प्रधानमंत्री और केंद्रीय मंत्री जब बिहार आकर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के विकास कार्यों की राजनीति से इतर दिल खोलकर प्रशंसा करते है तो सुशील मोदी जी जैसे नकारात्मक प्रवृति के लोगों को मुँह छुपाने के लिए जगह नहीं मिलती और वो सबसे असहज महसूस करते है.जून 2013 तक बिहार में बीजेपी कोटे का पथ निर्माण मंत्री था तब क्यों नहीं आरओबी का निर्माण करवा पाये.अब हम तार्किक रूप से वर्षों से लंबित आरओबी सम्बंधित मांगों को रख रहे है, उनका समाधान निकलवा रहे है तो सुशील मोदी बेचैन है कि कहीं बिहार का विकास ना हो जाये.

उन्होंने लिखा-मैं मानता हूँ कि विकास के मुद्दे पर कोई नकारात्मक राजनीति नहीं होनी चाहिए. लेकिन इनको पार्टी में अपनी प्रासंगिकता बनाये रखने के लिए कुछ ना कुछ नकारात्मकता चाहिए. सुशील मोदी विकास के सबसे बड़े दुश्मन है. वो अपनी बेरोजगारी के कारण फ्रस्ट्रेटेड हो चुके है. बिहार की न्यायप्रिय एवं विकासप्रिय जनता उनकी नकारात्मक बातों और अफवाहों का संज्ञान नहीं लेती.

LEAVE A REPLY