पीएम का दावेदार वही हो सकता है जो अपने बूते सौ सीट निकाल ले-रघुवंश प्रसाद सिंह

895
0
SHARE

raghuvansh_prasad_singh_20051003

संवाददाता.पटना.राजगीर में जदयू की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के उम्मीद्वार घोषित करने पर राजद नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने कटाक्ष किया है. उन्होंने सवाल उठाया कि क्या जदयू में उतनी क्षमता है कि वो अपने बूते सीट जीत ले. प्रधानमंत्री के दावेदार वही हो सकता है जो कम से कम अपने बूते पर सौ सीट निकाल ले. उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि सबको मिलाकर पीएम की बात करनी चाहिए.

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि हम शुभकामना देते है. लेकिन कोई भी पार्टी वैसा काम न करे ताकि आगे महागठबंधन बनाने में किसी तरह की दिक्कत हो. उन्होंने कहा कि आज धर्मनिरपेक्ष पार्टियां बीस के लगभग है. सभी पार्टियां अपने अपने अध्यक्ष को अगर प्रधानमंत्री के उम्मीद्वार घोषित करने लगे तो पूरे देश में बीस प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हो जाऐंगे.

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि सभी धर्मनिरपेक्ष पार्टियां एक मंच पर आये. ऐसा कोई कदम कोई पार्टी न उठाये जिससे महागठबंधन बनाने में दिक्कत हो जाए. साथ ही रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि जदयू में उतना सक्षम है कि वो अपने बल बूते पर सीटे जीत पाए. प्रधानमंत्री के दावेदार वही हो सकता है जो कम से कम अपने बूते पर सौ सीट निकाल ले.

 

LEAVE A REPLY