होगी प्यार की जीत’ को मिली बिहार में बम्पर ओपनिंग

1036
0
SHARE

unnamed-1-7

इशिता स्वाति.

लोगो के चहेते अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा की एक्शन,थ्रिलर और लव स्टोरी पर आधारित फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ को बिहार में बंपर ओपनिंग मिली है. साथ ही फिल्म को देखने के लिए दर्शको की भारी भीड़ उमड़ रही है.निर्माता राहुल कपूर द्वारा निर्माण की गई इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको के बीच एक अलग ही जोश दिखाई दे रहा है यही कारण है की फिल्म के सारे शो हॉउसफुल जा रहे है.

फिल्म को देखकर सिनेमाघरो से बाहर आ रहे दर्शको द्वारा फिल्म को लेकर काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. दर्शको को फिल्म में खेसारी लाल और स्वीटी छाबड़ा की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है.साथ ही फिल्म की कहानी ,फिल्म का एक्शन,लोकेशन और गानों की बहुत प्रशंसा की जा रही है.निर्देशक इश्तियाक़ शेख बंटी ने इस फिल्म का निर्देशन बड़े ही बेहतरीन तरीके से किया है जिसकी काफी तारीफ की जा रही है.इसी के साथ फिल्म के सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से फिल्म को एक अलग मुकाम तक पंहुचाया है.फिल्म में खेसारी लाल यादव,स्वीटी छाबड़ा,के साथ -साथ अवधेश मिश्रा,राजन मोदी,ब्रजेश त्रिपाठी,अयाज़ खान,अनूप अरोरा,मनोज टाइगर,किरण यादव ,कृष्णा कुमार,पंकज तिवारी, उज़ैर खान,पल्लवी कोली,नीलम पांडेय,इला पांडेय,अपर्णा पाठक,संतोष श्रीवास्तव,महेश आचार्य,इरफ़ान,संतोष पहलवान,प्रमोद आदि सभी कलाकारों की भूमिकाओं को पसंद किया जा रहा है.

फेथ इंकॉर्पोरेटिव मूवीज़ के बैनर तले यह फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित है जिसमें जितनी प्यार की मिठास है उतनी है दुश्मनो द्वारा दिए जा रहे जहर भी है.फिल्म में एक्शन सीन काफी धमाकेदार है जिसे खेसारी लाल ने काफी बेहतरीन तरीके से फिल्म में निभाया है.कई ऐसी एक्शन सीन भी है जो दर्शको को आश्चर्यचकित कर रहे है. अविनाश झा घुँघुरु के संगीत, प्यारेलाल यादव और आज़ाद सिंह के दिए गीतों को फिल्म में बहुत पसंद किया जा रहा है.

 

LEAVE A REPLY