अपराधियों के मन से खत्म हो गया कानून का भय-नंदकिशोर

838
0
SHARE

14370099_300716876968861_5300529187847736756_n

संवाददाता.पटना.वरिष्ठ भाजपा नेता सह लोकलेखा समिति के सभापति नंदकिशोर यादव ने कहा कि बेलगाम अपराधी सूबे में कानून के रखवालों को ही निशाना बनाकर कानून का राज के दावों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. हाल के दिनों में ही दर्जन भर पुलिस अधिकारियों पर हमले कर अपराधियों ने शासन को बड़ी चुनौती दी है। सूबे के मुखिया नीतीश कुमार कानून अपना काम करेगी और कानून का राज जैसे रटा-रटाया खटराग अलाप कर अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ ले रहे हैं। मुख्यमंत्री के द्वारा सिर्फ बयान देकर जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लेने की वजह से ही अपराधियों के मन से शासन का इकबाल और कानून का भय समाप्त हो गया है। महागठबंधन के नेताओं की बयानबाजी के बदले अगर अपराधियों के खिलाफ ईमानदारी से एक्शन होता तो पुलिस अधिकारियों पर लगातार हमले नहीं होते.

श्री यादव ने कहा कि दिसंबर 2014 से अब तक पुलिस पर दर्जन भर हमले हो चुके हैं। थानाध्यक्ष इसुआपुर, छपरा,  थानाध्यक्ष जुड़ावनपुर, वैशाली, थानाध्यक्ष भरगामा, अररिया, थानाध्यक्ष नगरनौसा, नालंदा, ट्राफिक जमादार दरभंगा ,ओपी प्रभारी पटेढ़ी, बेलसर, एएसआई वैशाली थाना ,जमादार धरहरा, मुंगेर, सेवानिवृत एएसआई नालंदा, दारोगा  बाढ़ और एएसआई फतुहा अपराधियों के निशाने पर पहले ही चढ़ चुके हैं। आज अपराधियों ने कोठी थानाध्यक्ष की हत्या कर अपने बढ़े मनोबल का एक और उदाहरण पेश कर दिया।

श्री यादव ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है कि बिहार में कानून को अपराधियों ने जूते की नोक पर रख दिया है, पर सत्ता शीर्ष पर बैठे नेता अपनी कुर्सी के फेरे में आंखें बंद किये दिल्ली के दिवास्वप्न में हैं। बिहार कराह रहा है। सरकार अपराध पर नकेल कसे। भाजपा हर हाल में बिहार की जनता के साथ है।

LEAVE A REPLY