पार्टी कार्यालय में प्रत्येक बुधवार को बैठेंगें राजद के मंत्री

914
0
SHARE

14429325_1267483806619357_2044199403_n-1

संवाददाता.पटना.राजद कार्यकर्ताओं के साथ मंत्रियों का संवाद कार्यक्रम की शुरूआत आज उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा की गई. घोषित कार्यक्रम के अनुसार प्रत्येक बुधवार को राजद के एक मंत्री पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बैठेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद स्थापित कर सरकार द्वारा चलाये जा रहे विकास कार्यों के संबंध में फीडबैक लेंगे और स्थानीय समस्याओं की जानकारी लेकर उसपर उचित कार्रवाई करेंगे. राजद के इस संवाद कार्यक्रम की शुरूआत आज उपमुख्यमंत्री तेजीस्व प्रसाद यादव द्वारा की गई.

इस अवसर पर राज्य के सभी जिला एवं प्रखंड से आये कार्यकर्ताओं ने अपने यहां की समस्याओं से लिखित रूप में उपमुख्यमंत्री को अवगत कराने का काम किया. उपमुख्यमंत्री ने भरोसा दिया कि वे इन आवेदनों को स्वतः देखेंगे और इसके समाधान हेतु उचित कार्रवाई करेंगे. इसके पूर्व राजद कार्यालय आने पर उपमुख्यमंत्री का पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रधान महासचिव तथा पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया.

इस मौके पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि संवाद कार्यक्रम से जो फीडबैक आएगा उससे विकास के कार्यों को और तेजी से आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी. हर बुधवार को पार्टी दफ्तर में एक मंत्री बैठेंगे. कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं और समस्याओं की जानकारी देंगे. उन्होंने कहा कि महागठबंधन को जनादेश मिला है उसका हम सम्मान करते हैं और जनता से किए वायदे पर हम खरा उतरेंगे. हम जल्द ही प्रमंडलवार दौरा करके जनता से मिलेंगे. भागलपुर से इसकी शुरूआत होगी.

इससे पूर्व भूतपूर्व मुख्यमंत्री स्व0 भोला पासवान शास्त्री की जयन्ती के अवसर पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी गई. तत्पश्चात प्रदेश अध्यक्ष डा. रामचन्द्र पूर्वे ने संवाद कार्यक्रम के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला गया. कार्यक्रम के अन्त में उरी (जम्मू कश्मीर) में शहीद हुए जवानों एवं मधुबनी में बस हादसे में मृतकों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की गई एवं उनके शोक में दो मिनट का मौन रखा गया.

इस अवसर पर राज्य सरकार के मंत्री आलोक कुमार मेहता, प्रो0 चन्द्रशेखर, शिवचन्द्र राम, विधायक व प्धान महासचिव मुंद्रिका सिंह यादव, भोला यादव, अख्तरूल इस्लाम शाहीन, उपेन्द्र पासवान, प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, तनवीर हसन, सूर्यदेव राय, रामजी मांझी, विनोद कुमार यादवेन्दु, विजेन्द्र यादव, शोभा प्रकाश कुशवाहा, सिपाही लाल महतो, रामनारायण मंडल, प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन, प्रगति मेहता, पटना जिलाध्यक्ष देवमुनी सिंह यादव, चन्देश्वर प्रसाद सिंह, महिला सहित सैंकड़ों राजद कार्यकर्ता उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY