शहाबुद्दीन की आगवानी में गए जदयू विधायक को कारण बताओ नोटिस

864
0
SHARE

cm_1473663909

निशिकांत सिंह.पटना.शहाबुद्दीन-प्रकरण पर विपक्षी हमले को देखते हुए रक्षात्मक कदम उठाते हुए जदयू ने बड़ा फैसला लिया और शहाबुद्दीन की आगवानी में गये जदयू के विधायक गिरधारी यादव पर कार्रवाई की पहल करते हुए पार्टी ने कारण बताओ नोटिस भेजा है.यह फैसला मुख्यमंत्री आवास पर जदयू के बड़े नेताओं की हुई बैठक में लिया गया.

मालूम हो कि शहाबुद्दीन की रिहाई के वक्त जेल के बाहर आगवानी के लिए पहुंचे नेताओं में बेलहर के जदयू विधायक गिरधारी यादव भी शामिल थे. इधर, शहाबुद्दीन के बाहर आते ही विपक्ष ने सरकार पर हमला तेज कर दिया कि कोर्ट में सरकार जानबूझकर ढिली हो गई.इन परिस्थितियों पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मिटिंग मुख्यमंत्री आवास में आज हुई जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, उर्जा मंत्री विजेंद्र यादव आदि शामिल हुए.इसके बाद ही पार्टी ने गिरधारी यादव को कारण बताओ नोटिस जारी करने का निर्णय लिया.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने गिरधारी यादव से कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए पूछा है कि वे किसलिए व किन परिस्थितियों में वहां गए थे. यह भी पूछा गया है कि शहाबुद्दीन ने जब नीतीश कुमार की आलोचना की तब आप चुप क्यों थे. आपने विरोध क्यों नहीं किया था. बता दें कि गिरधारी यादव बांका के बेलहर से विधायक है. उनका शहाबुद्दीन से पुराना रिश्ता बताया जाता है.

 

LEAVE A REPLY