बिहार में कानून का राज है और रहेगा- ललन सिंह

1092
0
SHARE

lalan-singh-345x265

संवाददाता.पटना.बिहार सरकार के मंत्री व जदयू नेता ललन सिंह ने कहा कि बिहार में कानून का राज है और रहेगा.राजद नेता शहाबुद्दीन की जेल से रिहाई के बाद आज जनतादल ने औपचारिक रूप से उक्त बातों की घोषणा की. पिछले तीन दिनों से विपक्षी पार्टियों द्वारा हमले के बाद जदयू ने अपना जबाब दिया.

पार्टी कार्यालय में संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में ललन सिंह एवं विजेन्द्र यादव ने कहा कि राज्य सरकार ने शहाबुद्दीन के मुद्दे पर हाईकोर्ट में पूरी मुस्तैदी से अपना पक्ष रखा और अब इस मामले में कानून अपना काम करेगा.वही विजेंद्र यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह की तल्ख टिपप्णियों पर कहा कि उनके बोल विपक्षी भाजपा से भी तीखे है.

मालूम हो कि दो दिन पहले शहाबुद्दीन ने भागलपुर जेल से रिहाई के बाद मीडिया के सवालों के जबाब में जदयू नेता नीतीश कुमार को परिस्थितियों का मुख्यमंत्री बताया,जिसे बाद में रघुवंश प्रसाद सिंह ने सही करार दिया.

ललन सिंह ने कहा कि सरकार गठबंधन धर्म पर चलती है लेकिन रघुवंश बाबू के बयान से इस धर्म का उल्लंघन हो रहा है. उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन के मामले में भाजपा गलतबयानबाजी कर रही है. उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति 11 साल जेल में रहा हो उसपर सीसीए नहीं लगाया जा सकता और कानून के जानकार इस बात से वाकिफ है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून का राज है और रहेगा. उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन के मामले में कानून अपना काम करेगा. लेकिन लोगों को सीमा में रहकर बयानबाजी करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा अपने अनाप शनाप बयान से भय का माहौल नहीं बनाये.

विजेंद्र यादव ने कहा कि प्रदेश में नीतीश कुमार गठबंधन के नेता है. उन्होंने कहा कि बिहार में गठबंधन की सरकार चल रही है लेकिन गठबंधन का एक धर्म होता है जिसका कुछ दिनों से लगातार उलंघन हो रहा है. उन्होंने कहा कि राजद उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह इस धर्म का पालन नहीं कर रहे हैं. वे लोगों के बीच तल्ख भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. उन्होंने एक सवाल के जबाब में कहा कि रघुवंश बाबू राजद के बड़े नेता है और हमने उनपर अपनी बात रख दी है.

विजेंद्र यादव शहाबुद्दीन मुद्दे पर कहा कि कानून अपना काम कर रही है. फैसला आने तक कोर्ट किसी को अपराधी नहीं मानता.

LEAVE A REPLY