प्रेस छायाकर के पुत्र को गोली मारी,गंभीर स्थिति में पीएमसीएच में भर्ती

848
0
SHARE

14256396_1440128566003717_2022247790_n-1

संवाददाता.पटना.प्रेस छायाकार इंद्रजीत डे के बेटे को बैखौफ अपराधियों दिनदहाड़े गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.गंभीर रूप से जख्मी आकाश को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहां पर उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.इंद्रजीत डे का बेटा आकाश भूतनाथ रोड में दूकान चलाता है.जैसे ही दूकान का शटर उठायाअज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दी जो आकाश के सर में लगी और एक गोली गला के नीचे लगी है.

यह घटना अगमकुंआ थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड की है. जहां पर उसे गोली मारी गई. फिलहाल उसके इलाज कर रहें डाक्टर आर एन यादव ने बताया कि स्थिति अभी गंभीर है. खुन अधिक निकल गया है. अभी खतरा से बाहर नहीं कह सकते है.

घायल आकाश को देखने के लिए पत्रकारों और नेताओं का तांता लगा हुआ है. आकाश को देखने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी पहुंचे तथा केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान पहुंचे. दोनों नेताओं ने कहा कि बिहार में कोई सुरक्षित नहीं है. चौथा खंभा कहे जाने वाले पत्रकारों के परिजन भी अब सुरक्षित नहीं है. इंद्रजीत डे राष्ट्रीय सहारा हिन्दी अखबार के वरिष्ठ छायाकार पत्रकार है.

जर्नलिस्ट यूनियन ऑफ बिहार ने घटना की निंदा करते हुए सरकार पर आरोप लगाया कि इन दिनों प्रेस अपराधियों के निशाने पर है.यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष शशिभूषण प्रसाद सिंह,महासचिव सुधीर मधुकर,प्रमोद दत्त,मोहन कुमार,अभिजीत पाण्डे, निशिकांत आदि ने संयुक्त बयान में सरकार से मांग की कि सरकारी खर्च पर शीघ्र उसके इलाज की बेहतर से बेहतर व्यवस्था की जाए,अपराधी पर कार्रवाई और पत्रकारों एंव उनके परिवार की सुरक्षा की व्यवस्था हो.

LEAVE A REPLY