जेल से निकले शहाबुद्दीन,कहा नीतीश परिस्थितिजन्य नेता,हमारे नेता लालू यादव

806
0
SHARE

14225354_1299804296720414_5261340526802744975_n

संवाददाता.भागलपुर.राजद के बाहुबली नेता व पूर्व सांसद शहाबुद्दीन जेल से बाहर आने के बाद कहा नीतीश कुमार परिस्थितिजन्य के नेता है और हमारे नेता लालू यादव है.हमें तो पूरा देश जानता है कि हम किसके साथ रहे है. जेल से बाहर आते ही शहाबुद्दीन ने अपने पहले राजनीतिक बयान में यह कहा. इसके बाद 13 सौ गाडियों के काफिले के साथ शहाबुद्दीन सिवान के लिए निकल पड़े. शहाबुद्दीन के समर्थक नारेबाजी करते रहे.

भागलपुर जेल के बाहर मीडिया से बात करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि जेल जाना, जेल में रहना या जेल से बाहर आना इसको राजनिति से कुछ लेना देना नहीं है. यह न्यायालय का मामला है. उसकी वजह से जेल में थे उसकी वजह से बाहर निकले है. इसको राजनीति से न जोड़ा जाए.
एक सवाल के जबाब में पूर्व सांसद ने कहा कि सुशील मोदी के सवाल को गम्भीरता से नहीं लेते. इसलिए उसपर कोई जबाब नहीं देंगे. अपराध के प्रयाय कहने पर शहाबुद्दीन ने कहा कि आतंक का पर्याय कहना मुझे गलत होगा, मैं 13 वर्षो बाद आज घर जा रहा हूँ.मुझे सिवान की जनता का प्यार और विशवास मिला है वही सबसे बड़ा है.

शनिवार की सुबह 7.15 बजे शहाबुद्दीन जेल से बाहर आए. उनके पास जाने के लिए लोग आगे बढ़ने लगे. इस दौरान कुछ मीडियाकर्मियों के कैमरे गिर गए. और उन्हें हल्की चोटें भी आई. स्थिति को संभालने के लिए पुलिस ने हल्के बल का प्रयोग भी किया.हाथों में बधाई का पोस्टर लिए लोग शनिवार सुबह से ही जेल के पास खड़े थे.

इस बीच शहाबुद्दीन की पत्नी हीना शहाब ने कहा कि जिस प्रकार राम ने वनवास के 14 साल काटे और फिर अयोध्या वापस लौटे. अयोध्यावासी की तरह सिवान की धरती आज स्वागत के लिए खड़ी है.

 

LEAVE A REPLY