बॉक्स ऑफिस पर जारी अक्षय का करिश्मा,सौ करोड़ क्लब में हुए शामिल

821
0
SHARE

akshay1

मुम्बई.साल 2016 के साथ ही अक्षय भी 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बन गए हैं क्योंकि उनकी एयरलिफ्ट(127.80 करोड़) और हाउसफुल-3(107.70 करोड़) के बाद हालिया रिलीज रुस्तम भी सौ करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. अक्षय कुमार का करिश्मा साल 2016 में भी बॉक्स ऑफ़िस पर ज़ारी है.
दरअसल,अक्षय की तुलना बॉलीवुड के तीनो ख़ानों से की जाती है लेकिन कमाई के सिलसिले में अब भी उनकी फ़िल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल नहीं हो पाई थीं.
चालीस करोड़ की लागत से बनी निर्देशक टीनू सुरेश देसाई की फिल्म ‘रुस्तम’ ने रीलीज़ के 9 दिनों में ही 101.31 करोड़ रुपए का कारोबार किया है और उम्मीद की जा रही है की यह आंकड़ा अभी बढ़ेगा क्योंकि मोहनजो दारो ने अच्छा बिज़नेस नहीं किया है.

सौ करोड़ के सवाल पर अक्सर खीझ जाने वाले अक्षय ने एक ख़ास इंटरव्यू में कहा था, “मैं साल में सिर्फ़ तीन या चार फ़िल्में ही करता हूं लेकिन मेरी कोशिश यही रहती है कि फ़िल्मों की लागत को कंट्रोल में रखा जाए ताकि बॉक्स ऑफिस का मौसम अगर मन मुताबिक ना भी हो तो फ़िल्म की लागत तो निकाली जा सके.”फ़िलहाल रूस्तम की लागत अक्षय ने निकाल ली है और इस फ़िल्म की सफलता के लिए अपने दोस्तों  को ट्विटर के माध्यम से अक्षय ने संदेश भी भेजा है.

LEAVE A REPLY